हॉलीवुड फिल्म ‘The Matrix Resurrections’ के नए टीजर वीडियो में प्रियंका चोपड़ा का दिखा दमदार लुक – क्रिसमस पर 22 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

452
Priyanka chopra Angery

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब बॉलीवुड की दुनिया से निकलकर हॉलीवुड का हिस्सा बन गईं हैं. पिछले कुछ सालों में देखें तो प्रियंका ने बॉलीवुड ने नाम मात्र की फिल्में की हैं वहीं इस दौरान उन्होंने हॉलीवुड में एक से बढ़कर फिल्मों में काम भी किया है और कई बड़े प्रोजेक्ट्स साइन भी किए हैं. प्रियंका अपनी अपकमिंग बिग बजट हॉलीवुड फिल्म ‘The Matrix Resurrections’ को लेकर बहुत सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उनके किरदार की चर्चा चल रही थी. अब मेकर्स ने इसका नया टीजर रिलीज करके इसमें प्रियंका के लुक से परदा उठा दिया है.

वॉर्नर ब्रदर्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘The Matrix Resurrections’ का नया टीजर आज आउट कर दिया गया है. इस टीजर वीडियो में ये बताया गया है कि इसका नया ट्रेलर कल यानी कि मंगलवार को रिलीज किया जाएगा. ये फिल्म ‘The Matrix’ सीरीज का पार्ट है. इस फिल्म में भारतीय दर्शकों के लिए सबसे खास बात ये है कि इसमें प्रियंका के किरदार को भी रिवील किया गया है. प्रियंका इसमें ‘सती’ नाम के किरदार को निभाती नजर आने वाली हैं. उन्हें इस टीजर में बाकायदा डायलॉग भी बोलने को मिला है. जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली हैं.

हिट साई-फाई फ्रेंचाइजी ‘द मैट्रिक्स’ की चौथी क़िस्त है ये

इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं कीनू रीव्स (Keanu Reeves) और केरी-ऐनी-मॉस (Carrie-Anne Moss). इस साइंस फिक्शन फिल्म के प्रशंसक बहुत सारे हैं. एक लंबे वक्त के बाद इसकी अगली क़िस्त आ रही है. इस सीरीज की बनी पहली फिल्म को ऑस्कर अवार्ड भी मिल चुका है. इस फिल्म सीरीज के आने के बाद साइंस फिक्शन फिल्म की दुनिया को ही बदल दिया था. इसके एक्शन सीन खूब पसंद भी किए गए थे. इसकी पहली किस्त 1999, दूसरी 2003, तीसरी भी 2003 में ही आई थी और अब चौथी रिलीज के लिए तैयार है.

प्रियंका को टीजर में देख उत्साहित हैं भारतीय फैंस
प्रियंका चोपड़ा इन फिल्मों के पोस्टर से गायब थीं जिससे भारतीय फैंस मायूस थें लेकीन आज रिलीज हुई टीजर में प्रियंका की झलक देख कर फैंस की खुशी और बढ़ गई है. उनका मानना है कि प्रियंका इसमें अच्छे रोल में दिखाई देने वाली हैं. प्रियंका ने जब से हॉलीवुड में एंट्री की तबसे वो लगातार हॉलीवुड फिल्मों में काम करती नजर आ रही हैं. उन्होंने कई फिल्मों में लीड रोल किया है तो कई फिल्मों में वो छोटे-मोटे रोल भी करती नजर आईं हैं. ये फिल्म इसी साल क्रिसमस पर 22 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.