The Kapil Sharma Show: इंतजार खत्म! अब फिर से ठहाके लगाने को हो जाएं तैयार, 21 जुलाई से वापसी कर रहा है ‘द कपिल शर्मा शो’

434

टीवी के सबसे चर्चित और पसंदीदा शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के दर्शकों के लिए गुड न्यूज है। खबर है कि नए सीजन के साथ यह शो वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

टेली चक्कर की एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘द कपिल शर्मा शो’ फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। यह शो टीवी पर 21 जुलाई से शुरू होगा। इस बार शो नए फॉर्मेट और नई टीम के साथ लॉन्च किया जाएगा।

शुरू हो चुकी हैं शूटिंग

रिपोर्ट के अनुसार, कपिल शर्मा ने अपनी टीम के साथ 15 मई से शूटिंग भी शुरू कर दी है। नए सीजन में अधिक कलाकारों और लेखकों मौका दिया जाएगा। कपिल के साथ-साथ बाकी के स्टार्स भारती सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक भी पहले की तरह इस शो में बनेंगे रहेंगे।

कृष्णा अभिषेक ने दी थी खुशखबरी

इस शो में सपना का किरदार निभाने वाले कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शो मई में वापसी कर रहा है। हालांकि, हमने अभी इसकी तारीख तय नहीं की है। शो में काफी कुछ नया होगा। कृष्णा ने ये भी इशारा किया था कि शो का सेट बदला जाएगा। हमारे पास एक नया सेट होगा। कुछ नए लोग भी शो से जुड़ेंगे और इसे लेकर खुशखबरी मैं जल्द ही आपको दूंगा।

इस वजह से बंद हो गया था शो

‘द कपिल शर्मा शो’के बंद होने पीछे दो कारण बताए जाते हैं। पहला ये कि महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना केस और लॉकडाउन की वजह से इस शो को कुछ महीनों के लिए ऑफ एयर कर दिया गया था। दूसरा, कपिल शर्मा का दूसरी बार पिता बनना। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कपिल अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाह रहे थे, इस वजह उनके शो को ऑफ-एयर किया गया। हाल ही में कपिल अपनी वाइफ गिन्नी संग दूसरे बच्चे का स्वागत किया है।