The Kapil Sharma Show के फैंस के लिए खुशखबरी, 21 अगस्त को ऑन एयर होने वाला है शो

341

कपिल शर्मा शो के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। टीवी के सबसे एंटरटेनिंग शो एक बार फिर से आपके सामने आने वाला है। फैंस काफी समय से इसके ऑन एयर होने के इंतजार में थे और अब एक ऐसा खबर आई है जिसके बाद लग रहा है कि फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स में ये डिटेल्स सामने आ गई हैं कि कपिल शर्मा एक बार फिर गुदगुदाने आ रहा है।

टेली चक्कर की रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शर्मा का शो 21 अगस्त ऑन एयर किया जाएगा। यानि रक्षाबंधन के त्योहार से एक दिन पहले शो का टेलीकास्ट शुरू हो जाएगा। अब कपिल के साथ टीम जल्द ही शो की शूटिंग के लिए जुड़ेगी। पहले शो को लेकर खबर आई थी कि ये 25 जुलाई से शुरू होगा। हालांकि बाद में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि कपिल शर्मा ने अपनी फीस बढ़ा दी है जसके चलते शो डिले हो गया है।

अर्चना के शो छोड़ने की आई थी खबर

अब लगता है फैंस को और इंतजार नहीं करना पड़ेगा। बता दें कि अर्चना पूरन सिंह शो छोड़ने की अफवाहों के बाद चर्चा में थीं। बाद में एक्ट्रेस ने इन सभी अफवाहों को बेबुनियाद बताते हुए कहा था कि, ‘मैं इसके आने वाले सीजन में शो का हिस्सा बनने जा रही हूं।’

इस वजह से शो को किया था बंद

इस साल की शुरुआत में कपिल शर्मा ने ब्रेक लेने का एलान किया था। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि, ‘मुझे अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए अपनी पत्नी के साथ घर पर रहने की जरूरत है.’ आपको बता दें, कॉमेडियन एक्टर और उनकी पत्नी गिन्नी ने इस साल की शुरुआत में एक बेबी बॉय त्रिशान का स्वागत किया था।