कल जारी होगा होगा ‘द ग्रेट इंडियन मर्डर’ का ट्रेलर, तिग्मांशु घूलिया द्वारा निर्देशित ये मर्डर मिस्ट्री वेब सीरीज है

343
the great Indian murder
the great Indian murder

इन दिनों एंटरटेनमेंट की दुनिया में ओटीटी प्लेफार्म की काहनियां राज कर रही हैं। ओटीटी पर एक से बढ़कर एक वेब सीरीज दर्शको का मनोरंजन कर रही हैं। अब दर्शकों के मनोरंजन के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार एक और क्राइम थ्रिलर लेकर हाजिर है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जल्दी ही मर्डर मिस्ट्री पर आधारित वेब सीरीज ‘द ग्रेट इंडियन मर्डर’ रिलीज होने वाली है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार की तरफ से आज इसका मोशन पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है और कल यानी मंगलवार को इसका ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा। फिलहाल तब तक आप देखिए इसका मोशन पोस्टर।

‘द ग्रेट इंडियन मर्डर’ बेव सीरीज में प्रतीक गांधी, आशुतोष राणा, रघुबीर यादव, पाउली दाम, जतिन गोस्वामी और रिचा चड्ढा जैसे प्रतिभाशाली कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस सीरीज का निर्देशन तिग्मांशु धूलिया ने किया है। मोशन पोस्टर देखकर ही लग रहा है कि ये सीरीज दर्शकों को नाखून चबाने पर मजबूर कर देखी।

तिग्मांशु घूलिया द्वारा निर्देशित ये मर्डर मिस्ट्री वेब सीरीज विकास स्वरुप की किताब ‘सिक्स सस्पेक्ट्स’ पर आधारित है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने ‘द ग्रेट इंडियन मर्डर मिस्ट्री’ का वीडियो पोस्टर जारी करके इसे देखने की उत्सुकता बढ़ा दी है। शो की मोशन पोस्टर देखने के बाद आप भी ये वेब सीरीज जरुर देखना चाहेंगे।