फिल्म RRR ने देशभर के बॉक्स-ऑफिस तोड़े, एक दिन में कमाए करोड़ो

474
RRR office box collection

साउथ सुपरस्टार राम चरण जूनियर एनटीआर स्टारर निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर देश भर में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी धूम मचा रही है. RRR को देशभर में 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. फिल्म ने पहले दिन ही धमाकेदार कमाई की, ऐसे में यह कहा जा सकता है कि वीकेंड पर और आने वाले दिनों में फिल्म कमाई के मामले में बड़ी-बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ सकती है.ऐसे में आइए जानते हैं कि आखिर फिल्म ने अभ तक कितने करोड़ की कमाई की है.

RRR बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ रही है और कैसे! ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले दिन 18 करोड़ रुपये की कमाई की है. तेलुगु राज्यों में फिल्म ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली ह।

फिल्म ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में भी अच्छा बिजनेस कर रही है, ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला के लेटेस्ट ट्वीट पर नजर डालें तो पता लगता है कि फिल्म ने अमेरिका में पहले दिन ही बंपर कमाई करते हुए 5 मिलियन डॉलर क्लब में एंट्री मार ली है. वहीं फिल्म आरआरआर ने अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर 4.5 मिलियन डॉलर कमा लिए हैं.

ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के लेटेस्ट ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने अमेरिका के अलावा यूके से 2.38 लाख यूरो से ज्यादा कमाते हुए 2.40 करोड़ रुपये अपने खाते में जोड़े हैं. जबिक एसएस राजामौली की फिल्म ने नॉर्थ अमेरिका और कनाडा से अपने खाते में 26.46 करोड़ रुपये की बंपर कमाई पहले दिन ही कर ली है। ये आंकड़े वाकई बेहद शानदार हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस से पहले दिन ही 130 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करेगी. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने केवल आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 120 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया और इसी के साथ फिल्म सबसे हाईएस्ट ओपनर्स में शामिल हो गई. वहीं तमिलनाडू में फिल्म ने 10 करोड़, कर्नाटक में 14 करोड़, केरल में 4 करोड़ का बिजनेस किया. हालांकि अभी तक साफ आंकड़े सामने नहीं आए हैं.