इंतजार हुआ खत्म, मनोज बाजपेयी की ‘द फैमिली मैन 2’ मई में हो सकती है रिलीज

500

वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) के दूसरे सीजन का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मनोज बाजपेयी स्टारर ये वेब सीरीज 2019 में रिलीज हुई थी, इसके बाद से ही इसके दूसरे सीजन का इंतजार जारी है। कुछ वक्त पहले ये रिलीज होने वाली थी लेकिन इसे टाल दिया गया।

मई में हो सकती है रिलीज
एंटरटेनमेंट वेबसाइट फिल्मीबीट की एक रिपोर्ट के मुताबिक द फैमिली मैन 2, मई महीने में रिलीज होगी। रिपोर्ट के मुताबिक सीरीज के डायरेक्टर राज एंड डीके (Raj and DK) बेताबी से अपनी वेब सीरीज को दर्शकों के सामने पेश करने का इंतजार कर रहे हैं।

एडिटिंग में हैं बिजी
बता दें कि द फैमिली मैन 2 का शूट काफी पहले पूरा हो चुका था, वहीं अब टीम इसकी एडिटिंग में बिजी है। ऐसे में द फैमिली मैन 2, मई में रिलीज होने के लिए तैयार है। हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर इसका एलान नहीं हुआ है, वहीं इसकी कोई तारीख भी सामने नहीं आई है।

विवाद से बचने के लिए आगे बढ़ी द फैमिली मैन 2
याद दिला दें कि कुछ वक्त रिलीज हुई तांडव को लेकर काफी बवाल देखने को मिला था। ऐसे में इस सीरीज को लेकर कोई भी विवाद न हो, जिसके चलते इसके कुछ सीन्स को बदलकर दोबारा शूट किया गया है, ताकि द फैमिली मैन 2 किसी भी विवाद में न फंसे। ‘द फैमिली मैन 2’ की स्क्रिप्ट पर दोबारा काम करने के बाद आखिरकार मेकर्स फाइनल प्रोडक्ट के साथ तैयार हैं और जल्द ही दर्शकों को सरप्राइज मिलेगा।