अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म‘ थैंक गॉड’ की रिलीज डेट का एलान – अगले साल 29 जुलाई को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

236
BOX OFFICE COLLECTION

सिनेमाघर खुलने के बाद रिलीज हुई फिल्म सूर्यवंशी को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है, जिसके बाद से लगातार फिल्मों की रिलीज डेट का एलान किया जा रहा है। अब रविवार को अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की अभिनीत फिल्म थैंक गॉड की रिलीज डेट का एलान हो चुका है।

फिल्म की रिलीज डेट का जानकारी अभिनेता अजय देवगन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। अजय देवगन की ये फिल्म अगले साल 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट के बारे में जानकारी देते हुए अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन लिखा, ‘अगले साल बहुप्रतिक्षित फिल्म थैंक गॉड आपके लिए खुशियां लेकर आएगी। एक संदेश के साथ जीवन का ये शानदार बनाने वाली ये फिल्म 29 जुलाई को रिलीज होगी’।

बता दें कि इस फिल्म में इंटरनेट सेंसेशन योहानी के सुपरहिट सॉन्ग माणिके मागे हिते का हिंदी वर्जन भी नजर आएगा। इंद्र कुमार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का निर्माण टी-सीरीज फिल्म्स और मरुति इंटरनेशनल प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म में यमलोक की कहानी दिखाई जाएगी और अभिनेता अजय देवगन यमदूत के किरदार में नजर आ सकते हैं। वहीं दूसरी ओर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की लव स्टोरी दिखाई जाएगी।