Thank God Day 2 Collection: अजय देवगन की फिल्म ‘थैंक गॉड’ का नहीं चला जादू – दूसरे दिन 25 फीसदी गिरावट

126
BOX OFFICE COLLECTION

दिवाली के दूसरे ही दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली अजय देवगन की फिल्म ‘थैंक गॉड’ से लोगों को बहुत सी उम्मीदें थी। अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह स्टारर इस फिल्म ने दर्शकों की उम्मीदों पर पानी फेरते हुए पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत दर्ज की थी। अजय देवगन की ‘थैंक गॉड’ का प्रदर्शन अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ से थोड़ा बेहतर रहा।

अजय देवगन की फिल्म ओपनिंग डे पर मुश्किल से अपनी लागत का 10 फीसदी आंकड़ा छू पाई, जो बहुत ही निराशाजनक है। पहले दिन की कमाई के सामने आए आंकड़ों के हिसाब से तकरीबन 70 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने औसत कमाई की थी। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर महज 8.1 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

70 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने जहां पहले दिन कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था, वहीं दूसरे दिन ‘थैंक गॉड’ की कमाई में 25 प्रतिशत गिरावट दर्ज की गई है। शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से फिल्म ने दूसरे दिन महज 6 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। हालांकि, अभी सुबह तक आंकड़ों में फेरबदल देखी जा सकती है। दो दिन की कमाई के बाद ‘थैंक गॉड’ का कुल कलेक्शन 14.10 करोड़ रुपये हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here