तेजस्वी प्रकाश बनी बिग बॉस सीजन 15 की विजेता

409
Tejasswi Prakash winner of Big boss 15
Tejasswi Prakash winner of Big boss 15

छोटे पर्दे का विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ को रविवार को अपना विनर मिल गया है. इस सीजन को मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने अपने नाम कर लिया है. जबकि प्रतीक सहजपाल फर्स्ट रनर-अप साबित हुए, वहीं करण कुंद्रा शो में दूसरे रनर-अप बने. तेजस्वी को अब शो की ट्रॉफी के साथ 40 लाख रुपये प्राइज मनी भी मिली है.

तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल दोनों अंतिम फाइनलिस्ट थे. सबको उम्मीद थी कि इस बार प्रतीक सहजपाल ये खिताब जीतकर सबको चौंका देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. ये खिताब तेजस्वी प्रकाश ने अपने नाम कर लिया है.

तेजस्वी इस खिताब को जीतने के बाद बेहद खुश और खिलखिलाती हुई नजर आईं. तेजस्वी ने इस पूरे सीजन बेहतरीन खेल दिखाया था. उनके साथ करण कुंद्रा भी फाइनल में गए थे लेकिन जीत तेजस्वी की हुई.

इस शो में जब तेजस्वी और प्रतीक में से किसी एक को सलमान विनर चुन रहे थे दोनों ही कंटेस्टेंट्स बहुत नर्वस नजर आए दोनों ने अपने फिंगर क्रॉस सिचुएशन में दिख रहे थे.

कहा जा रहा है कि इस शो के बाद तेजस्वी को टीवी सीरियल ‘नागिन’ के अगले सीजन के लिए एकता कपूर जल्द ही बुला सकती हैं. उन्होंने बिग बॉस में ही इसके शुरुआत की घोषणा की थी.

सलमान खान ने विजेता का नाम घोषित किया. इस शो के फिनाले टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड के भी कई सितारे जुड़े. दीपिका, अनन्या और सिद्धांत भी इस शो के फिनाले में पहुंचे थे.