Tejashwi Yadav Marriage: तेजस्वी यादव ने रचाई बचपन की दोस्त से शादी – तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल

465

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने आज दिल्ली में अपने बचपन की दोस्त संग सात फेरे लिए। राजश्री और तेजस्‍वी दिल्ली के दिल्ली पब्लिक स्‍कूल में साथ पढ़ते थे। बार-बार ये चर्चा होती रहती थी कि तेजस्वी लगातार दिल्ली जाते रहते हैं, शायद लोगों को अब इस बात का जवाब मिल गया है। बताया जा रहा है कि शुरुआत में लालू तेजस्वी की पसंद से बिल्कुल भी खुश नहीं थे क्योंकि बहू क्रिश्चियन है। दुल्हन का नाम एलेक्सिस उर्फ राजश्री है।

तेजस्वी यादव के बिहार में डिप्टी सीएम का पद संभालने के बाद दोनों की दोस्ती आगे बढ़ी। फिर बात शादी तक पहुंची। एलेक्सिस एयरहोस्टेस भी रह चुकी हैं। एलेक्सिस दिल्ली के पॉश इलाके वसंत विहार में रहती हैं।

एलेक्सिस के पिता यानि तेजस्वी के ससुर चंडीगढ़ के एक स्कूल में प्रिंसिपल थे। एलेक्सिस और तेजस्वी का 6 साल से एक दूसरे से मिलना जुलना था। दोनों ही एक दूसरे को पहली नजर में ही पसंद कर चुके थे। बीच में मजहब की दीवार आ रही थी जिसे लालू ने अपने बेटे की खुशी के लिए गिरा दिया।

राजश्री और तेजस्‍वी की शादी के लिए दिल्‍ली के साकेत स्थित मीसा भारती के सैनिक फार्म में भव्‍य तैयारी की गई। लालू परिवार के करीबी सूत्र ने बताया कि इसमें दोनों परिवारों के सदस्‍य व करीबी रिश्‍तेदार शामिल हुए।

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने आज दिल्ली में अपने बचपन की दोस्त संग सात फेरे लिए।