Tadap Box Office Collection Day 3: अहान शेट्टी-तारा सुतारिया की ‘तड़प’ के लिए सिनेमाघरों में लगातार बढ़ रहे हैं दर्शक, 13 करोड़ के पार पहुंची कमाई

518
BOX OFFICE COLLECTION

ऐसा लग रहा है कि ‘तड़प’ में अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की शानदार केमिस्ट्री ने पर्दे पर आग लगा दी है। फिल्म ने अच्छी ओपनिंग दर्ज करने के बाद तीसरे दिन भी अपनी रफ्तार बरकरार रखी है। मिलन लुथरिया की तरफ से डायरेक्ट की गई फिल्म, 3 दिसंबर, 2021 को रिलीज हुई थी। ‘तड़प’ ने रविवार को 5-5.25 करोड़ के कलेक्शन के साथ अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म की अब तक की कुल कमाई 13 करोड़ के पार पहुंच गई है। ओपनिंग से लेकर रविवार के कलेक्शन के मुताबिक, दर्शक धीरे धीरे इस फिल्म के लिए सिनेमाघरों में जा रहे हैं। शनिवार को यानी रिलीज के दूसरे दिन फिल्म ने 4.12 करोड़ का बिजनेस किया है। वहीं फिल्म की ओपनिंग पर फिल्म ने 4.05 करोड़ रुपये कमाए।
बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, अहान शेट्टी-तारा सुतारिया की तड़प ने यूपी, बिहार, एमपी और गुजरात में अपना सबसे अच्छा कारोबार किया है। जबकि फिल्म का दिल्ली, पंजाब, कोलकाता और बैंगलोर जैसी जगहों में उतना अच्छा प्रदर्शन दिखा।

इस फिल्म को जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 की तुलना में बेहतर ओपनिंग मिली। तड़प को अक्षय कुमार की बेल बॉटम और कंगना रनौत की थलाइवी और सूर्यवंशी और अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के बाद 2021 की तीसरी सबसे ओपनिंग मिली है। चूंकि तड़प को क्रिटिक्स और दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। मगर ऐसी उम्मीद की जा रही है वीकेंड पर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतर परफॉर्म करेगी।

यह फिल्म नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट बैनर के तहत साजिद नाडियाडवाला की तरफ से प्रोड्यूस की गई है। फिल्म में सौरभ शुक्ला और कुमुद मिश्रा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म को मिलन लुथरिया की तरफ से डायरेक्ट किया गया है, जो ‘टैक्सी नंबर 9211’, ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ और अन्य शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। यह तेलुगु हिट की ‘आरएक्स 100’ की ऑफिशियल रिमेक हैं। जिसमें मुख्य भूमिकाओं में कार्तिकेय गुम्माकोंडा और पायल राजपूत थे।