ट्रोल्स ने तापसी पन्नू को कहा फालतू हीरोइन, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

510

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने सोशल मीडिया ह्यूमर और हाजिरजवाबी के लिए काफी मशहूर हैं। हाल ही में एक यूजर ने तापसी पन्नू को ट्रोल करते हुए उन्हें फालतू हीरोइन कहा तो जवाब में एक्ट्रेस ने ऐसा करारा जवाब दिया कि सोशल मीडिया पर पर उनकी वाहवाही हो रही है। यूं भी तापसी सोशल मीडिया पर ट्रोल्स को अपने ही अंदाज में जवाब देती हैं जिसकी चर्चा कई दिनों तक होती है।

इस बार एक यूजर ने तापसी को इंस्टाग्राम पर फालतू हीरोइन कहकर उनको ट्रोल करने की कोशिश की। जवाब में तापसी ने उस यूजर के कमेंट का स्क्रीनशाट ले लिया। जवाब में तापसी ने लिखा – ओ हो, तुम काफी दृढ़ हो, चार पांच बार और लिखो, शायद मान जाऊं। तापसी ने लिखा कि मैने स्टेंडर्ड उठाया है, पर आपको शायद समझ नहीं आया। दरअसल ये ट्रोल चैट में तापसी को कह रहा था कि उन्हें एक्टिंग नहीं आती।

इसका जवाब देकर तापसी ने ट्रोल्स का मुंह बंद कर दिया और उनका ये दमदार जवाब वायरल हो रहा है। वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी इन दिनों सपोर्ट्स पर आधारित फिल्म रश्मि रॉकेट की तैयारियों में बिजी है। वो लगातार जिम और वर्कआउट कर रही हैं ताकि अपनी दमदार परफॉरमेंस से दर्शकों का दिल जीत सकें। उन्होंने हाल ही में रश्मि रॉकेट का एक शूट पूरा किया जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी।

जल्द ही तापसी नई फिल्म लूप लपेटा की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। लूप लपेटा में तापसी के साथ ताहिर राज भसीन हैं। इतना ही नहीं आगे के लिए भी तापसी के पास शाबास मिट्ठू और हसीना दिलरुबा जैसी शानदार फिल्में हैं।