ताजमहल देखकर लौट रही SUV पलटी, भाजपा पदाधिकारी के परिवार के 7 सदस्यों की मौत..

129

ताजमहल देखकर लौट रहे 7 लोगों की सड़क हादसे में मौत आगरा से ताजमहल देखकर लौट रही एक कार उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दुर्घटनाग्रस्त हो गई . इस हादसे में कुल 7 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में 4 लोग एक ही परिवार के हैं। अन्य 3 व्यक्तियों को मृतक के परिवार में से एक के ससुराल से माना जाता है। एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव गांव में लाए जाने पर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। हादसे में एक छोटा बच्चा सौभाग्य से बाल-बाल बच गया।

पिता समेत बुजुर्ग परिजन बिलख उठे

दरअसल उन्नाव में पोस्टमॉर्टम कराने के बाद तीनों शव शनिवार को उनके पैतृक गांव बसौली पहुंचे। सामने घर में चार लोगों की लाशें देखकर मृतक के वृद्ध पिता समेत बुजुर्ग परिजन बिलख-बिलख कर बिलख उठे। मृतक व्यक्ति का नाम दिनशे है। इस कार में दिनेश के परिवार के कुल 5 सदस्य सवार थे। हादसे में इनमें से सिर्फ एक बच्चा बाल-बाल बचा है। इस हादसे में दिनेश की सास और दो साले की मौत हो गई है। आगरा में ताजमहल देखकर बाराबंकी लौटते समय एसयूवी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उन्नाव के पास तेज रफ्तार एसयूवी का टायर फटने से पलट गई।

31 जनवरी को दिनेश के साथ पत्नी अनीता सिंह (34), बेटी गौरी उर्फ ​​संस्कृति (9), बेटा आर्यन (4), लक्ष्यवीर (10 माह), सास कांति (52), ननद प्रीति (15), प्रिया (9) अपनी कार में आगरा से लौट रहे थे। ये सभी अपना तीन दिवसीय दौरा पूरा कर शुक्रवार की रात कार से बाराबंकी आ रहे थे. कार दिनेश चला रहा था। इसी दौरान कार का टायर फट गया और कार में सवार 8 लोगों में से 7 की मौत हो गई. भाजपा पिछड़ा वर्ग प्रमंडल के पूर्व जिलाध्यक्ष रामखावन लोधी के चार बच्चों में दूसरे बड़े बेटे दिनेश राजपूत शहर के चित्रगुप्त नगर कॉलोनी में रहते थे. वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहता था। दिनेश की उसी शहर में हार्डवेयर की दुकान है। दिनेश की पत्नी और दो बच्चों सहित मौत से परिवार के लोग सदमे में हैं। इस घटना से गांव में मातम पसर गया और पूरा गांव इन चारों के अंतिम संस्कार में जुट गया। इस तरह हुए सड़क हादसे में पूरे परिवार की मौत हो जाने से गांव वाले शोक व्यक्त कर रहे हैं।