सुशांत सिंह राजपूत केस : सुशांत के पिता के वकील ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- गलत दिशा में जा रही है आत्‍महत्‍या की जांच

1178

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या की जांच पिछले 3 महीने से चल रही है। इस केस में पिछले एक महीने से ड्रग एंगल को लेकर जांच की जा रही है। इस केस की मुख्‍य आरोपी रिया चक्रवर्ती, उनके भाई ड्रग्‍स के मामले में जेल में हैं। बीते दिनों कई बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेस का नाम ड्रग एंगल में सामने आया है।

इसी बीच आज सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी। जिसमे उन्होंने इस केस की जांच को लेकर कई बातें की साथ ही साथ कही सवाल भी खड़े गए। उन्‍होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को कुछ दिनों से ये एहसास हो रहा है कि कहीं न कहीं इस जांच को इस दिशा में ले जाया जा रहा है। जहां से सारी बातें साफ नहीं हो रही हैं।

विकास सिंह ने कहा कि बहुत पहले AIIMS के एक डॉक्टर जो अभी जांच टीम में भी हैं। उनको सुशांत की बहन नीतू द्वारा खींचे गए सुशांत के फोटो भेजे थे। उन फोटो को देखकर उन्होंने बोला था कि ये 200 प्रतिशत गला दबाने से मौत है न कि आत्महत्या। विकास सिंह ने अपने अनुभव के आधार पर कहा कि इस तरह के मामलों में ज्यादातर CBI प्रेस स्टेटमेंट देती है। आज तक एक भी प्रेस स्टेटमेंट CBI की तरफ से नहीं आई है। ये खुद एक गंभीर बात है। आज के दिन उन्होंने क्या पाया है क्या नहीं पाया है कम से कम इसका तो खुलासा करें।