रिया के वकील ने एक बार फिर लगाए सुशांत की बहनों पर आरोप, आज कोर्ट सुनाएगा फैसला

383

सुशांत सिंह राजपूत मामले में लंबे समय बाद फिर एक नाटकीय मोड़ की उम्मीद लगाई जा रही है. बॉम्बे हाईकोर्ट बुधवार को सुशांत की बहनों के खिलाफ दर्ज की गई FIR पर कोई बड़ा फैसला सुना सकता है. रिया की तरफ से सुशांत की बहन प्रियंका सिंह पर गंभीर आरोप लगाया गया है. दावा किया गया है कि प्रियंका ने सुशांत के लिए दिल्ली के डॉक्टर के जरिए एक फर्जी पर्चा बनवाया था और फिर उसी आधार पर सुशांत को दवाईयां दी गई थीं.

कोर्ट के फैसले से पहले रिया के वकील का बयान

इस मामले में मुंबई पुलिस ने तो पहले ही FIR दर्ज कर ली है और कोर्ट में ये दलील भी दे दी है कि वे ये कार्रवाई करने के लिए बाध्य थे. ऐसे में मुंबई पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर रखी है और अब कोर्ट भी कोई बड़ा फैसला सुना सकता है. इस बीच रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने एक बयान जारी कर बड़ी बात कह दी है. रिया के वकील ने फिर अपना आरोप दोहराते हुए जोर देकर कहा है कि सुशांत की बहनों की तरफ से डॉक्टरों का एक फर्ची पर्चा बनवाया गया था. बयान में रिया द्वारा दायर की गई FIR को भी जायज बताया गया है. बयान में लिखा है- बिना डॉक्टर के प्रिसक्रिप्शन के सुशांत को कोई भी दवाई नहीं मिल सकती थी. सुशांत ने भी अपनी बहन को इस बारे में बता दिया था. इसी वजह से सुशांत की बहन ने एक बड़े डाक्टर की मदद लेकर फर्जी प्रिसक्रिप्शन का इंतजाम किया. वो डॉक्टर कोई मेंटल हेल्थ एक्सपर्ट भी नहीं है. बिना किसी कंसल्टेशन के दवाई देना NDPS Act के अंदर आता है. वहीं कहा गया सुशांत OPD में भी रेजिस्टर्ड हैं जब कि वे तो उस समय मुंबई में थे.

इस वजह से रिया ने सुशांत को छोड़ा

बयान में आगे ये भी कहा गया है कि सुशांत के परिवार को एक्टर के ड्रग्स लेने वाली बात पता थी, उन्हें इस बात का भी एहसास था कि एक्टर का मुंबई में इलाज चल रहा है. सतीश मानशिंदे कहते हैं- सुशांत मुंबई में 5 डॉक्टरों से इलाज करवा रहे थे, उन्हें कहा गया था कि उन्हें हर तरह के नारकोटिक्स सब्सटेंस से दूर रहना है. लेकिन क्योंकि सुशांत, रिया की बात नहीं मान रहे थे, ऐसे में एक्ट्रेस का उनके घर को छोड़कर जाना लाजिमी था.

सतीश मानशिंदे को पूरा भरोसा है कि देश को ये पता चल जाएगा कि कौन कानून का पालन कर आगे बढ़ रहा है और किसकी किसके साथ मिलीभगत है. इससे पहले भी मानशिंदे ने रिया को काफी मजबूती से डिफेंड किया है और अभी भी वे अपने क्लाइंट के केस को मजबूत करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.