सुपरस्टार सलमान खान और चिरंजीवी की ‘गॉडफादर’ के सेट से तस्वीरें हुई वायरल

441
godfather shooting

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘भाईजान’ यानी सलमान खान साउथ सिनेमा में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सलमान खान साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ फिल्म ‘गॉडफादर’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में सलमान खान का कैमियो है। बीते दिनों, चिरंजीवी ने सलमान खान का इस फिल्म में ऑफिशियली स्वागत किया था। उनकी एक तस्वीर भी सामने आई थी। वहीं, अब इस फिल्म के सेट से सलमान खान और चिरंजीवी की एक नई तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर फैंस काफी खुश हैं और इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर सलमान खान और चिरंजीवी की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दोनों सुपरस्टार फिल्म ‘गॉडफादर’ के डायरेक्टर और निर्माताओं के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में सलमान खान टी-शर्ट और जींस में अपने दबंग वाले अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने जींस की दोनों पॉकेट में हाथ डाल रखे हैं और इस अंदाज में वह हमेशा ही नजर आते हैं। उनके बगल में डायरेक्टर मोहन राजा दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में सबसे चेहरे पर स्माइल है।

सलमान खान और चिरंजीवी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस को खूब पसंद आ रही है। दोनों सुपरस्टार को एक साथ देखकर फैंस फिल्म को लेकर और ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। कुछ यूजर्स ने इस तस्वीर पर लिखा, ‘भाई के साथ बॉस।’ वहीं, कुछ यूजर्स ने लिखा, ‘स्क्रीन पर एक साथ दो मेगास्टार।’ इसके अलावा भी फैंस कमेंट कर रहे हैं।

‘गॉडफादर’ का निर्देशन मोहन राजा कर रहे हैं। यह मलयालम की सुपरहिट फिल्म ‘लुसिफर’ का रीमेक है। फिल्म ‘लुसिफर’ में पृथ्वीराज सुकुमारन भी नजर आए थे। दावा किया जा रहा है कि फिल्म ‘गॉडफादर’ में सलमान खान भी उनके जैसा ही रोल प्ले करते नजर आएंगे। खबर ये भी है कि सलमान खान इस फिल्म के लिए फीस चार्ज नहीं कर रहे हैं। सलमान खान और चिरंजीवी के अलावा, इस फिल्म में नयनतारा, सत्यदेव कंचरना और जय प्रकाश जैसे कलाकार नजर आएंगे।