IPL 2022: आज सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस होंगी आमने-सामने, गुजरात जीत की लय को रखना चाहेगी बरकरार

1676
SRH VS GT
SRH VS GT

IPL में आज शाम सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और गुजरात टाइटंस (GT) की टीमें आमने-सामने होंगी. हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात ने अब तक इस सीजन में अपने सभी मुकाबले जीते हैं और एक भी मैच नहीं गंवाया है. दूसरी तरफ केन विलियमसन की कप्तानी वाली हैदराबाद तीन मैचों में से केवल एक मैच में ही जीत दर्ज कर सकी है. देखना दिलचस्प होगा कि क्या हैदराबाद गुजरात के जीत के रथ को रोकने में सफल होगी या नहीं. दोनों ही टीमों में कई जबरदस्त खिलाड़ी हैं जिससे यह मैच बेहद रोमांचक होने की संभावना है.

पॉइंट्स टेबल की बात करें तो गुजरात टाइटंस इस बार टूर्नामेंट में नई टीम है. हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम सीजन की इकलौती ऐसी टीम है जो अभी तक एक भी मैच नहीं हारी है. टीम ने अब तक तीन मुकाबले जीते हैं और सभी में जीत हासिल की है. 6 अंकों के साथ गुजरात तीसरे नंबर पर है. पिछले मैच में चेन्नई के खिलाफ अपनी जीत का खाता खोलने वाली सनराइजर्स हैदराबाद के 2 पॉइंट हैं और टीम आठवें नंबर पर है. हैदराबाद में 3 में से 2 मुकाबले गंवा दिए और एक मुकाबले में जीत हासिल की.

हैदराबाद और गुजरात के बीच यह मुकाबला शनिवार को मुंबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकडेमी में खेला जाएगा. मैच का टॉस शाम 7 बजे होगा और खेल 7:30 बजे से शुरू हो जाएगा.