सुजाता का शुभेंदु व बीजेपी के कई नेताओं पर तीखा प्रहार -अभिषेक बनर्जी का नाम लेकर हमला करके दिखाएं

244

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी पर लगातार हमला करने वाले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता शुभेंदु अधिकारी और पार्टी के कई अन्य नेताओं पर सुजाता मंडल ने करारा जुबानी हमला किया. हाल ही में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुईं बीजेपी सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल ने कहा कि यदि बीजेपी नेता असली बाप के बेटे हैं और सही में उन्होंने मां का दूध पिया है तो अभिषेक बनर्जी का नाम लेकर उन पर आक्रमण करें.

धनियाखाली में बीजेपी सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल ने शुभेंदु अधिकारी के “हरे कृष्णा हरे-हरे, बीजेपी घरे-घरे” नारे पर तंज कसते हुए सुजाता ने कहा कि शुभेंदु अधिकारी एक सड़क छाप मस्तान हैं जो दूसरे के घरों में बीजेपी होने की बात करते हैं. खुद उनके घर के छत के नीचे उनके माता-पिता, भाई, भाई की पत्नी सभी तृणमूल कांग्रेस के बड़े-बड़े पद पर आसीन हैं.

अपने पति और बीजेपी सांसद सौमित्र खान को भी आड़े लेते हुए सुजाता मंडल ने कहा कि यदि कोई औरत अपने आत्म-सम्मान की लड़ाई लड़ना चाहती है तो उन्हें तलाक का नोटिस मिलता है. ऐसी शिक्षा उनके पति के वर्तमान पार्टी बीजेपी और उनके मां-बाप ने दी होगी. सुजाता ने आगे कहा कि वह किसी भी हालत में तलाक को नहीं मानती हैं.

पश्चिम बंगाल में भले ही विधानसभा चुनाव को लेकर अभी वक्त है लेकिन राज्य में चुनावी सरगर्मियां बढ़ती जा रही हैं. राज्य की सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और बीजेपी के नेताओं का एक-दूसरे की पार्टी में आने-जाने का सिलसिला शुरू हो चुका है. सुजाता मंडल भी उन नेताओं में शामिल हैं जिन्होंने हाल में दलबदल किया है.

पिछले दिनों बीजेपी छोड़ टीएमसी में शामिल हुईं सुजाता मंडल ने शुभेंदु अधिकारी को सीधे-सीधे चुनौती दे डाली. उन्होंने कहा, ‘शुभेंदु अधिकारी एक बड़े नेता हैं. मैं पश्चिम बंगाल की 294 सीटों में से किसी भी सीट पर लड़ने के लिए तैयार हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि चुनाव के दौरान उनकी जमानत जब्त होगी. अगर वो मेरी इस चुनौती को स्वीकार नहीं करते हैं तो मैं समझ जाऊंगी कि वो डर गए.’

कुछ समय पहले बीजेपी सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल ने टीएमसी का हाथ थाम लिया. जिससे नाराज सौमित्र खान ने ऐलान कर दिया कि वह पत्नी को तलाक देंगे. राजनीति के कारण उनके 10 साल के रिश्ते में दरार पड़ती नजर आ रही है. सौमित्र खान ने सुजाता मंडल को तलाक का नोटिस भेज भी दिया है.