बिग बॉस विनर गौतम गुलाटी भी आये कोरोना की चपेट में , यूके में रहते हुए एक्टर महामारी की जद में आए

247

2020 में आई कोरोना महामारी ने ना जाने कितनी जाने ले ली। आम हो या खास इस बिमारी ने सभी को अपना शिकार बनाया। कुछ इस लड़कर ठीक हो गए तो कुछ इसके कहर से बच नहीं पाए। जाते-जाते ये साल एक और बुरी खबर देता हुआ जा रहा है। बिग बॉस-8 के विजेता और बॉलीवुड अभिनेता गौतम गुलाटी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। गौतम गुलाटी इस वक्त लंदन में है , जहां कोरोना के नए स्ट्रेन के फैलने से हड़कंप मचा हुआ है।

बता दें – गौतम गुलाटी ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर कर कहा है कि इस बात की जानकारी दी है कि वो कोरोना वायरस पॉजिटिन पाए गए हैं। गौतम गुलाटी के फैन्स के लिए ये खबर शॉक्ड करने वाली है। सभी फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

सिर्फ फैंस ही नहीं, यहां तक कि सेलिब्रिटीज ने भी उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करके उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। श्रुति हासन, फराह खान समेत कई सेलेब्स ने उनका हौसला बढ़ाया और कहा कि वह जल्दी ठीक हो जाएंगे।

33 साल के गौतम गुलाटी ने बिग बॉस का सीज़न 8 जीता था। बिग बॉस 13 में भी गौतम गुलाटी स्पेशल टास्क करवाने गये थे। उनके साथ शहनाज़ गिल की किमिस्ट्री का दर्शकों ने ख़ूब लुत्फ़ उठाया था। इतना ही नहीं गौतम सलमान ख़ान की फ़िल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में भी एक अहम किरदार में दिखेंगे। प्रभुदेवा निर्देशित फ़िल्म 2021 में ईद पर रिलीज़ हो सकती है।

बता दें – दिया और बाती हम में गौतम गुलाटी ने विक्रम अरुण राठी का किरदार निभाया था, जिससे उन्हें काफ़ी पहचान मिली। 2016 में अज़हर फ़िल्म से उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया। पूर्व भारतीय क्रिकेटर मौहम्मद अज़हरुद्दीन की इस बायोपिक में गौतम का किरदार फ्लेमबॉएंट क्रिकेटर रवि शास्त्री से प्रेरित था।