ऑस्ट्रेलिया दौरे पर रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी पर सौरव गांगुली का सामने आया पेहला रीएक्शन , कही ये बड़ी बात

344

हाल ही में भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए तीनों फॉर्मेट की टीम का चयन हुआ है। इस दौरे पर कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है, वहीं चोटिल होने की वजह से ईशांत शर्मा और रोहित शर्मा को बाहर रखा गया है।

जिस दिन बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया था तो उन्होंने किसी भी फॉर्मेट में उन्हें जगह नहीं दी थी और कहा था कि वह रोहित की चोट पर निगरानी रख रहे हैं।

लेकिन उसी दिन मुंबई इंडियंस ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर उनकी प्रैक्टिस का वीडियो साझा कर दिया था। उस वीडियो के बाद रोहित के चयन ना होने पर सवाल उठने लग गए।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अब इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि अगर रोहित फिट हो जाते हैं तो चयनकर्ता एक बार फिर उनके बारे में सोचेंगे।

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में गांगुली ने कहा “हम ईशांत और रोहित पर निगरानी रख रहे हैं। ईशांत पूरी तरह से बाहर नहीं है। वह टेस्ट टीम का हिस्सा बन सकते हैं। हम चाहते हैं कि रोहित ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए फिट हो। अगर वह फिट हो जाते हैं तो मुझे यकीन है कि चयनकर्ता उनके लिए दोबारा सोचेंगे।”

जब गांगुली से पूछा गया कि क्या रोहित शर्मा आईपीएल के बाकी बचे मैच नहीं खेलेंग ताकी उनकी चोट ना बढ़े? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा “हमने उन्हें खेलते हुए नहीं देखा।”

बता दें, इसी महीने 27 तारीख से भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा शुरू हो रहा है। इस दौरे पर भारत को तीन वनडे, तीन टी20 और चार टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है। इस दौरे का अंत 19 जनवरी 2021 को होगा।