Sooryavanshi BO Collection: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’, बॉक्स ऑफिस पर किया धमाल

306

दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों पर रिलीज हुई अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म धमाल मचा रही है. फिल्म की कहानी और एक्शन दोनों ही फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म की तारीफ हो रही है. बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही सूर्यवंशी (Sooryavanshi) अब 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई हैं.

सूर्यवंशी का पांचवे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है और इसी के साथ ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी दी है. उन्होंने पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा- सूर्यवंशी नॉट आउट नहीं हुई है. वीकडे पर भी ये फिल्म कमाल कर रही है खासकर महाराष्ट्र और गुजरात में. अब 120 करोड़ पर नजरे हैं.

रोहित शेट्टी ने दी खुशखबरी
रोहित शेट्टी ने भी फिल्म के 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने पर खुशी जाहिर की है. उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया जिसमें सूर्यवंशी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लिखा हुआ है. ये पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- शुक्रिया इंडिया. साथ ही हाथ जोड़ने वाली इमोजी शेयर की. रोहित शेट्टी के पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट किया है. अमृता खानविल्कर ने कमेंट किया- जबरदस्ता. साथ ही फायर इमोजी पोस्ट की. वहीं वरुण शर्मा ने हार्ट और फायर इमोजी पोस्ट की. खास बात ये है कि रोहित शेट्टी की अधिकतर फिल्में रिलीज होने के कुछ दिन में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाती हैं.

सूर्यवंशी की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आए हैं. इन दोनों का कैमियो है. सूर्यवंशी के साथ रोहित शेट्टी ने सिंघम 3 की भी अनाउंसमेंट कर दी है. उन्होंने फैंस को सिंघम 3 की हिंट दी है. सूर्यवंशी को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है.