Sooryavanshi Box Office Collection Day 3 : अक्षय कुमार का धमाल जारी, 3 दिन में फिल्म ने 75 करोड़ से ज़्यादा की कमाई

362

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) धमाल मचाने में लगी हुई है. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. पहले दिन धमाका करने के बाद अब सूर्यवंशी ने 3 दिन में 75 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. दरअसल, ट्रेड एनालिस्ट मनोबल विजयबालन (Manobala Vijayabalan) की रिपोर्ट के मुताबिक सूर्यवंशी ने 75 करोड़ का मार्क क्रॉस कर दिया है.

मनोबल ने ट्वीट किया, सूर्यवंशी वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 75 करोड़ के पार. पहले दिन फिल्म ने भारत में नेट पहले दिन 26.38 करोड़, दूसरे दिन 24.53 करोड़ की कमाई की. वहीं भारत ग्रॉस पहले दिन 31.40 करोड़ और दूसरे दिन 29.16 करोड़ की कमाई की. ओवरसीस पहले दिन फिल्म ने 8.10 करोड़ और दूसरे दिन 8.58 करोड़ की कमाई की. वर्ल्डवाइट ग्रॉस फिल्म ने 77.24 करोड़ की कमाई कर ली है.

फिल्म का हुआ विरोध
बता दें कि शनिवार को होशियारपुर की सिनेमाघर स्वर्ण सिनेमा में फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की लाइव स्क्रीनिंग को रोका गया था. शनिवार को होशियारपुर की सिनेमाघर स्वर्ण सिनेमा में फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की लाइव स्क्रीनिंग को रोका गया. दरअसल, बॉलीवुड के कई सितारों की किसान आंदोलन पर चुप्पी थी जिसमें अक्षय कुमार भी शामिल थे और इससे ही गुस्सा होते हुए किसानों ने विरोध किया.

बता दें कि रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सूर्यवंशी फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं. फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का कैमियो भी है. पहले ये फिल्म पिछले साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर कोविड की वजह से फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया था.

इसके बाद खबर आई थी कि फिल्म इसी साल के शुरुआत में रिलीज हो सकती है, लेकिन तब कोविड की दूसरी लहर आ गई. फिर ये भी कहा गया था कि फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है, लेकिन बाद में मेकर्स की तरफ से स्टेटमेंट आया कि फिल्म को थिएटर्स में ही रिलीज किया जाएगा.

दिवाली के बाद हुई रिलीज
फिल्म फिर 5 नवंबर को रिलीज हो गई है और पहले ही दिन दर्शकों को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. सोशल मीडिया पर फिल्म की काफी तारीफ हुई थी. बता दें कि दोबारा थिएटर्स खुलने के बाद ये पहली बड़ी फिल्म है जो थिएटर में रिलीज हुई है और लंबे समय बाद फिल्म के थिएटर में रिलीज होने की वजह से दर्शकों की भी थिएटर में अच्छी भीड़ लगी.

सलमान ने बदली थी फिल्म की रिलीज डेट
बता दें कि इससे पहले सलमान भी अपनी अपकमिंग फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रूथ को दिवाली के मौके पर रिलीज करने का प्लान बना रहे थे, लेकिन फिर रोहित शेट्टी के कहने के बाद सलमान ने अपनी डेट बदल दी.