एक बार फिर मसीहा बनें सोनू सूद , हैदराबाद के अपोलो में 8 साल के बच्चे के लीवर कैंसर का कराएंगे इलाज

206

एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना काल से लोगों की मदद करते आ रहे हैं। अब तक एक्टर ने लाखों लोगों की मदद की हैं। वहीं अब एक बार फिर सोनू सूद फरिश्ता बनकर सामने आए हैं। दरअलस, एक्टर ने अब 8 साल के एक बच्चें की मदद के लिए आगे आए हैं, जिसका नाम है शुभम है और वो लीवर कैंसर से जूझ रहा है। वहीं अब

अभिनेता सोनू सूद हैदराबाद अपोलो में शुभम का इलाज करवाएंगे। शाम 7 बजे शुभम परिवार के साथ हैदराबाद पहुंचेंगे। गरीब परिवार के पास इलाज के लिए पैसे नहीं थे तो उन्होंने सोनू सूद से मदद की गुहाल लगाई थी।

इस बच्चें की मदद के लिए जोधपुर के युवा समाजसेवी हितेश जैन ने सोनू सूद से आग्रह किया था। आखिरकार एक्टर ने इनकी बात सुनी और अब मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। कहा जा रहा है कि शुभम आज अपने परिवार के साथ हैदराबाद के लिए रवाना होगा।

ऐसे में सोनू सूद लगातार वीडियो कॉल के ज़रिए शुभम से बात कर रहे हैं। बच्चे के पिता अर्जुन कुमार है दिहाड़ी मजदूर है। ऐसे में उन्होंने सोनू सूद से मदद मिली है। जब से एक्टर ने मदद का ऐलान किया है जब से इस परिवार में खुशी देखने को मिल रही है।

अभिनेता सोनू सूद लंबे समय से लोगों की बढ़-चढ़कर मदद कर रहे हैं। हाल ही में राजस्थान के जालौर में एक दिहाड़ी मजदूर की बेटी के इलाज के लिए उन्होंने मदद का ऐलान किया था। दस दिन की इस बच्ची के दिल में छेद बताया था और गरीब परिवार ऑपरेशन करवाने में सक्षम नहीं था, ऐसे में सोनू सूद ने गुरुवार को एंबुलेंस की व्यवस्था कर इस बच्ची को मुंबई बुलाया था।