7 साल बाद लौट रहा ‘पवित्र रिश्ता’, मानव-अर्चना का पहला लुक आया सामने – शहीर शेख और अंकिता लोखंडे निभाएंगे लीड रोल

326

चर्चित टीवी सीरियल ‘पवित्रा रिश्ता’ के सीजन 2 को लेकर कई कलाकारों के नामों की सुगबुगाहट थी। लेकिन अब इस सीरियल के दूसरे सीजन की पहली झलक सामने आ गई है। इसके साथ ही कलाकारों के नाम का भी खुलासा हो गया है। ‘पवित्रा रिश्ता 2.0’ में मानव का किरदार शहीर शेख जबकि अर्चना का किरदार अंकिता लोखंडे निभाएंगी।

अंकिता ने अपने को-स्टार के साथ पवित्र रिश्ता के शूटिंग सेट से तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अंकिता के साथ शहीर शेख मानव के लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं अंकिता का भी ड्रेसिंग सेंस अर्चना के किरदार वाला है। तस्वीर में ये दोनों सितारे मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर को अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीर शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा- ‘कभी-कभी सबसे साधारण जिंदगी में हम लोग सबसे असाधारण प्रेम कहानियां पा लेते हैं। देखिए मानव और अर्चना की असाधारण प्रेम कहानी।’ ‘पवित्र रिश्ता’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है और आप जल्द ही इसे ALTBalaji पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

इस तस्वीर के अलावा अंकिता लोखंडे ने एक छोटा सा वीडियो भी सेट से शेयर किया है। इस वीडियो में अंकिता काफी खुश नजर आ रही हैं और हाथ में बोर्ड पकड़ी हुई हैं जिस पर ‘पवित्र रिश्ता’ लिखा हुआ है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा- ‘पवित्र रिश्ता’। इसके साथ ही दिल वाला इमोजी भी बनाया।

अंकिता के इस बीटीएस वीडियो पर टीवी इंडस्ट्री के दोस्त उन्हें बधाई दे रहे हैं। आरती सिंह ने लिखा- ‘भगवान तुम पर अपनी कृपा बनाए रखे..हमेशा की तरह रॉक करो।’ रश्मि देसाई ने लिखा- ‘ढेर सारी शुभकामनाएं।’ वहीं निवेदिता बासू ने लिखा- ‘बधाई हो गर्ल।’

आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 14 जून को एक साल पूरा हुआ है। एक्टर ने ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल से अपने करियर की शुरूआत की थी। इस सीरियल से ही अंकिता लोखंडे और सुशांत की लवस्टोरी भी शुरू हुई थी। ये सीरियल टीवी पर 2009 से 2014 तक आया था। वहीं अब ये सीरियल 7 साल बाद लौट रहा है। इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।