सोनू सूद ने श्रीनगर में बेचे जूते-चप्पल, 24 लाख लोगों ने देखा एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

305

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने श्रीनगर की एक दुकान पर अचानक पहुंचकर दुकानदार को हैरान करते हुए उसकी दुकान के सामान का प्रचार किया। वो जम्मू एवं कश्मीर प्रशासन की संशोधित फिल्म नीति के सिलसिले में इन दिनों श्रीनगर में हैं। वो शहर के बटमालू बाजार की एक गली में गये और शमी खान से बातचीत करने लगे जोकि लगभग एक दशक से जूते-चप्पल बेचने का काम करते हैं।

महामारी के दौरान प्रवासी मजदूरों की सहायता को लेकर लोगों की सराहना पाने वाले सूद ने खान से चप्पलों का दाम पूछा और उन्हें दाम में थोड़ी छूट देने को कहा। सोनू ने अपने प्रशंसकों से खान की दुकान से खरीदारी का आग्रह भी किया।

अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर साझा किये गए एक वीडियो में कहा, ” जो भी जूते खरीदना चाहता हो, शमीम भाई की दुकान पर आए और अगर आप मेरा नाम लेते हैं तो वह आपको दाम में छूट जरूर देंगे।”

सोनू जल्द ही अपने नए गाने ‘साथ क्या निभाओगे’ में दिखाई देंगे, जिसका हाल ही में फर्स्ट लुक सामने आया है। इस गाने को फराह खान ने डायरेक्ट किया है। एक्टर ने कोरियोग्राफर फराह खान के साथ फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में काम किया था। अब दोनों की जोड़ी एक बार फिर साथ आने वाली है। इस सॉन्ग में सोनू सूद के साथ निधि अग्रवाल नजर आएंगी।

सोनू जल्द ही एक बार फिर से फराह खान द्वारा निर्देशित फिल्म में नजर आएंगे। वो जिस प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं उसमें उनके साथ अभिनेत्री सिद्धिका शर्मा नजर आएंगी।