बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को बीएमसी ने भेजा नोटिस – बिल्डिंग से अवैध निर्माण हटाने के लिए कहा

556

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) आए दिन किसी ना किसी परेशानी में फंसते रहते हैं. अब सोनू को बृह्ममुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने नोटिस भेजा है. जिसमे उनसे कहा गया है कि जो छह मंजिला बिल्डिंग को उन्होंने होटल नें तब्दील किया था उसे दोबारा से रेजिडेंशियल बिल्डिंग में तब्दील कर दें. ये नोटिस सोनू के लिए 15 नवंबर को जारी किया गया था. इस बिल्डिंग को होटल बनाने में जो अवैध निर्माण किया था उसे हटाने के लिए ये नोटिस भेजा गया है.

सोनू को इस साल की शुरुआत में बीएमसी ने अपने जुहू स्थित होटल को वापस रेजिडेंशियल बिल्डिंग में बदलने और अवैध निर्माण को हटाने के लिए कहा था. सोनू ने बॉम्बे हाईकोर्ट में कहा था कि वह बीएमसी की बात मानते हैं और खुद ही इस बिल्डिंग को रिनोवेट करवाएंगे.

नोटिस में कही ये बात
बीएमसी ने नोटिस में कहा है कि सोनू ने अभी तक इस बिल्डिंग को रेनोवेट नहीं किया है. नोटिस में बीएमसी ने कहा कि आपने कहा था कि आप पहले और छठे फ्लोर पर गतिविधियों को रोक देंगे. साथ ही आपने कहा था कि इसका इस्तेमाल रेजिडेंट्स के लिए किया जाएगा और कहा था कि आप कुछ जरुरी काम करवा रहे हैं. बीएमसी के कार्यालयल ने 20 अक्टूबर को साइट का निरीक्षण किया था. जिसमें देखा गया था कि आपने योजना के अनुसार काम शुरू नहीं किया है.