मजदूरों की मदद करने के बाद मसीहा बने सोनू सूद ,फैन ने उसके नाम से खोली मोबाइल की दुकान, एक्टर दिया फनी रिएक्शन

318

लॉकडाउन में मजदूरों की मदद करने के बाद बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद भारत के सुपर हीरो बन गए हैं. हर तरफ सोनू के चर्चे होते रहते हैं. वहीं इस साल नवरात्रि की दुर्गा पूजा में सोनू की मूर्तियां भी लगाई जा रही हैं. उन्हें सब किसी मसीहा की तरह देखने लगे हैं.

सोनू ने कई लोगों को उनके घर पहुंचाने के बाद नौकरी पाने में भी उनकी मदद की. ऐसे में बहुत से लोगों ने अपनी दुकानों, ठेलो और अन्य काम को सोनू सूद के नाम कर दिया है. अब एक फैन ने ट्विटर पर सोनू के नाम की दुकान का फोटो शेयर किया है. विकास कुमार गुप्ता नाम के शख्स ने एक मोबाइल रिपेयर शॉप का फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘सोनू सूद सर आपकी चलती फिरती दुकान… एक चश्मा ही दिला दो.’

इस दुकान का नाम आरके सोनू सूद मोबाइल स्टोर है. होर्डिंग पर लिखा है कि यह फोन रिपेयर, रिचार्ज और उससे जुड़ा सामान बेचा जाता है. होर्डिंग पर सोनू सूद का फोटो भी लगा हुआ है. ट्वीट को देख सोनू ने हंसते हुए जवाब दिया, ‘क्या मेरा फ्री में रीचार्ज हो सकता है ?’

बता दें कि सोनू सूद अब भी जरूरतमंद लोगों की किसी न किसी तरह से मदद कर रहे हैं. लॉकडाउन में शुरू हुआ सिलसिला लगातार जारी है. लोग सोनू सूद से सोशल मीडिया या डाक के जरिए संपर्क करते हैं और इनमें से जितनों के लिए भी संभव हो पाता है सोनू मदद करने की पूरी कोशिश करते हैं.

हाल ही में सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें बेहिसाब चिट्ठियां फर्श पर फैली नजर आ रही थीं. इन तस्वीरों के कैप्शन में सोनू सूद ने लिखा, “हर दिन की कहानी. जीत तब होगी जब मदद की चिट्ठियां आनी बंद होंगी और हर परिवार खुशहाल होगा.” सोनू का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.