सोनू सूद की शान में लगे चार चांद, बने स्पेशल ओलंपिक के ब्रांड एंबेसडर – पोस्ट शेयर कर बोले- बहुत प्राउड फील कर रहा हूं

382

अभिनेता सोनू सूद हमेशा जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए एक कदम आगे रहे हैं, खासकर कोविड-19 महामारी के दौरान उन्होंने लोगों की काफी मदद की। रूस में होने वाले स्पेशल ओलंपिक में भारत के ब्रांड एंबेसडर बनकर ‘दबंग’ स्टार ने अपनी शान में चार चांद लगा दिया है। सोनू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जर्सी पहने और स्पेशल ओलंपिक रेड बॉल के साथ पोज देते हुए इस खबर की घोषणा की।

उन्होंने लिखा, “आज गर्व महसूस कर रहा हूं क्योंकि मुझे रूस में होने वाले स्पेशल ओलंपिक में भारत के लिए ब्रांड एंबेसडर चुना गया है! मुझे यकीन है कि हमारे चैंपियन हमें गौरवान्वित करेंगे और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं! जय हिंद।”

स्पेशल ओलंपिक में भारत के लिए ब्रांड एंबेसडर बनने के बारे में बात करते हुए, सोनू ने कहा, “आज का दिन मेरे लिए एक बहुत ही खास दिन है और मुझे स्पेशल ओलंपिक भारत के साथ समावेश की इस यात्रा में शामिल होने की खुशी है। उनकी खेल उपलब्धियों के माध्यम से, प्रत्येक स्पेशल ओलंपिक एथलीट मानव भावना को फिर से परिभाषित करता है जो हर चुनौती का सामना करने के लिए खड़ा होता है।”

बौद्धिक विकलांग व्यक्तियों को बढ़ावा देते हुए, उन्होंने आगे कहा, “मैं उन सभी के लिए शुभकामनाएं देता हूं कि वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें और आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन करें जो अपने आप में दुनिया को एक मजबूत संदेश भेजेगा कि वे मुख्यधारा में आने के योग्य हैं।”

स्पेशल ओलंपिक भारत का हिस्सा बनने के लिए अपना आभार व्यक्त करते हुए, अभिनेता ने कहा, “मैं स्पेशल ओलंपिक भारत परिवार में शामिल होने का सौभाग्य महसूस करता हूं और इस मंच को और भी बड़ा बनाने और पूरे देश के लोगों के साथ सुर मिलाने का वादा करता हूं। मैं एसओ भारत का समर्थन करता हूं।”

स्पेशल ओलंपिक भारत के ब्रांड एंबेसडर के रूप में अपनी भूमिका में, सोनू स्पेशल ओलंपिक भारत एथलीटों की टीम का नेतृत्व करेंगे जो जनवरी 2022 में स्पेशल ओलंपिक विश्व शीतकालीन खेलों में भाग लेने के लिए कज़ान की यात्रा करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here