सोनम कपूर के बर्थडे पर पति आनंद आहूजा ने दिखाया अपने मोबाइल का वॉलपेपर, ऐक्ट्रेस ने लुटाया प्यार

476

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सोनम कपूर का आज (9 जून) को बर्थडे है। इस मौके पर उनके फैन्स, फ्रेंड्स और परिवार के लोग उनको विश कर रहे हैं। इस बीच उनके पति आनंद आहूजा के मेसेज ने सबका ध्यान खींचा। आनंद ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसमें अपना मोबाइल वॉलपेपर दिखाया है। साथ ही बताया है कि सोनम को वॉलपेपर्स से कितना लगाव है।

आनंद ने लिखा है, मुझे पता है कि तुमको वॉलपेपर्स कितने पसंद हैं- मुझे सिर्फ एक ही वॉलपेपर की जरूरत है और वो तुम हो। हैपी बर्थडे माय फॉरएवर वॉलपेपर। इस पर सोनम ने जवाब दिया है, लव यू सो मच।

अनिल कपूर ने लिखा इमोशनल मैसेज

सोनम कपूर के पिता अनिल कपूर ने भी उनकी बचपन की तस्वीर पोस्ट करके उनके लिए प्यारा मैसेज लिखा है। उन्होंने लिखा है, उस लड़की के लिए जो अपने सपनों के पीछे भागती है और दिल की सुनती है…. सोनम, तुमको हर दिन तरक्की करते देखना, एक पेरेंट के रूप में सपने पूरे होने जैसा है। मैं लकी हूं कि मुझे बेस्ट बच्चे मिले हैं। जब जरूरत होती है तो तुम स्ट्रॉन्ग होती हो, दयालु हो और हमेशा बढ़ रही हो। हर चीज में अपना एक हिस्सा समाहित करने का तुम्हारा एक तरीका है और मुझे तुम्हारे बारे में ये बात बहुत पसंद है। मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि तुम और आनंद सुरक्षित और स्वस्थ हो और हम दोबारा तुम्हारा साथ पाने का इंतजार नहीं कर पा रहे। हैपी बर्थडे सोनम बेटा।इस पर सोनम ने जवाब दिया है, आपको बहुत प्यार करती हूं डैडी, आपकी बहुत याद आती है।