टीकाकरण करवाते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने साझा की तस्वीर, बोलीं- ‘वैक्सीन मंझे विक्ट्री’, रितेश-जेनेलिया ने भी लगवाई वैक्सीन

468

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने सोमवार यानी 10 मई को कोविड की रोकथाम के लिए टीका लगवाया। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वह अपने बाएं हाथ पर वैक्सीन लगवाती हुई नजर आ रही हैं। सोनाक्षी ने कैप्शन में हैशटैग वैक्सीन और विक्ट्री लिखा। जिससे प्रशंसक मोटीवेट हो और ज्यादा से ज्यादा टीकाकरण करवाएं।

अभिनेत्री का पोस्ट ऐसे समय में आया है जब भारत कोविड महामारी की एक घातक दूसरी लहर से जूझ रहा है, और हर दिन सकारात्मक मामलों की संख्या बढ़ रही है।

अभी तक कई सितारे वैक्सीन लगवा चुके हैं, ऐसे में आज उस लिस्ट में रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख भी शामिल हो गए हैं। दोनों सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर वैक्सीन लगवाते हुए अपनी फोटो शेयर की है और कोविड के खिलाफ डटे रहने की बात कही है। 

रितेश ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- ‘टीका लगवा लिया है, चलो इस राक्षस से सब मिलकर लड़ते हैं।’ वही रितेश की पत्नी व अभिनेत्री जेनेलिया ने भी अपने पोस्ट के कैप्शन में कोविड राक्षस से लड़ने की बात कही है।