‘जमाई राजा’ फेम रवि दुबे भी आए कोरोना वायरस की चपेट में, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

589

देश में फैली कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर अब तक लाखों लोगों को अपना शिकार बना चुकी है। आम लोगों के साथ-साथ टीवी और फिल्म जगत के कई सेलिब्रिटीज़ भी इस महामारी की चपेट में चुके हैं। अब इस लिस्ट में छोटे पर्दे के फेमस एक्टर और एंकर रवि दुबे का भी नाम जुड़ गया है। जी हां, तमाम सेलेब्स के साथ अब रवि दुबे भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और इस बात की जानकारी ख़ुद एक्टर ने दी है।

रवि दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को बताया है कि उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। वहीं अपने पोस्ट में एक्टर ने ये भी जानकारी दी है कि वो ठीक हैं और उन्होंने ख़ुद को घर पर ही आइसोलेट कर लिया है। रवि की इस पोस्ट उनकी पत्नी सरगुन समेत कई स्टार्स ने कमेंट किया है और उनके जल्दी ठीक हो जाने की कामना की है।

अपने पोस्ट में रवि ने लिखा, ‘मुझे अभी अपनी रिपोर्ट मिली और जो की पॉजिटिव है। मैं सभी को ये सलाह देना चाहूंगा कि पिछले कुछ दिनों में जो कोई भी मेरे संपर्क में आया है वो अपना खयाल रखें और अपनी हेल्थ/लक्षण पर नजर बनाए रखें। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया और मैं अपने चाहने वालों की की देखभाल में हूं। सुरक्षित रहें, पॉजिटिव रहें। भगवान आप सभी का भला करे’। रवि के पोस्ट पर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने कमेंट किया है। सरगुन ने पति के पोस्ट पर इमोशनल इमोजी बनाई हैं जिन्हें देखकर ये साफ समझ आ रहा है कि वो पति के कोविड की चपेट में आ जाने से कितनी परेशान हैं।