मॉर्डन फैमिली स्टार सोफिया वेरगारा है सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली एक्ट्रेस , फोर्ब्स की लिस्ट में एक भी भारतीय अभिनेत्री नहीं

749

फोर्ब्स की हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों की लिस्ट में मॉर्डन फैमिली स्टार सोफिया वेरगारा (Sofia Vergara) ने पहले स्थान पर जगह बनाई है। वह 43 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ फॉर्ब्स की लिस्ट में टॉप पर हैं। सोफिया का ज्यादातर कमाई ‘मॉडर्न फैमिली’ और अमेरिका गॉट टैलेंट से होती है। मॉर्डन फैमिली शो की वजह से उन्हें एमी अवॉर्ड भी मिल चुका है।

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं एंजलिना जोली (Angelina Jolie)। उन्होंने 35.5 मिलियन डॉलर की कमाई की है। तीसरे स्थान पर हैं गैल गैडोट। उनकी कमाई 31.5 मिलियन डॉलर आंकी गई है। गैल की फिल्म वंडर वुमन 1984 जल्द ही रिलीज होने वाली है।
चौथे नंबर पर मेलिसा मैकार्थी ($ 25 मिलियन), पांचवें पर मेरिल स्ट्रीप ($ 24 मिलियन) और और छठे  पर एमिली ब्लंट ($ 22.5 मिलियन) शामिल हैं।

निकोल किडमैन ने $ 22 मिलियन के साथ सातवीं रैंक हासिल की है। तो वहीं एलेन पोम्पेओ 8 मिलियन डॉलर के साथ आठवें नबर पर हैं। एलिजाबेथ मॉस को 16 मिलियन के साथ 9वें स्थान पर रखा गया है। वियोला डेविस को इस लिस्ट में 10वीं रैंक मिली है। इस लिस्ट में एक भी भारतीय अभिनेत्री को जगह नहीं मिल पाई है।