फिल्म “मेजर” का नया पोस्टर हुआ रिलीज एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला की दिखी पहली झलक

435

आतंकवादी हमले में शहीद हुए मेजर जवान दिवंगत संदीप उन्नीकृष्णन के जीवनी पर बनी फिल्म ‘मेजर'(Major) का नया पोस्टर जारी किया गया। जिसमें अहम भूमिका निभाती हुई एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala)दिख रही हैं। फिल्म में वो एक अप्रवासीय भारतीय का किरदार निभा रही हैं । जो उस रात के भयावह हमले में होटल के अंदर आतंकवादियो के गिरफ्त का शिकार होती हैं।

फिल्म के पोस्टर में शोभिता के हाव-भाव , सर पर लगी हुई चोट और एक छोटी-सी बच्ची को बचाती हुई इनकी दिलेरी, इस बात को बताती हैं कि मेजर में शोभिता का काफी दमदार किरदार हैं।

हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने सई मांजरेकर का लुक रिवील किया था जिसमें उनके किरदार की मासूमियत साफ झलक रही थी। मेजर का टीज़र 12 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा । फिल्म, हिंदी और तेलुगू के अलावा मलयालम भाषा में भी रिलीज की जाएगी। अदिवि सेष और सई मांजरेकर स्टारर फिल्म ‘मेजर’ 2 जुलाई 2021 को प्रदर्शित होगी।

बता दें कि ये फिल्म मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जीवनी पर निर्धारित है जो ताज होटल में हुए 26/11 अटैक में मारे गए थे। फिल्म में अदिवी शेष लीड रोल में हैं जो संदीप उन्नीकृष्णन के किरदार में नजर आएंगे। मेजर में शोभिता धूलिपाला और सई मांजरेकर अहम किरदारों में नजर आएंगी।

फिल्म को निर्देशित किया हैं सशी किरण टिक्का ने और फिल्म के निर्माता हैं सोनी पिक्चर फिल्म्स इंडिया,जिन्हें महेश बाबू के जी.एम .बी एंटरटेनमेंट एंड ए प्लस यस मूवीज के साथ मिलकर बनाया गया हैं।