तापसी पन्नू ने कंगना रनौत को कहा- थैंक्यू, ‘जवाब में एक्ट्रेस ने कसा तंज कहा – तुमसे अधिक इसे कोई डिज़र्व नहीं करता

612

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच का मतभेद किसी से भी छिपा नहीं है। सोशल मीडिया पर कई बार दोनों को आमने सामने देखा जा चुका है। हालांकि उस वक्त कंगना और तापसी के फैन्स हैरान रह गए, जब तापसी ने अवॉर्ड लेते हुए कंगना को भी थैंक्यू कह दिया।

तापसी ने कहा कंगना को धन्यवाद
दरअसल हाल ही में तापसी को फिल्म थप्पड़ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड दिया गया था। अवॉर्ड जीतने के बाद तापसी ने अपने सभी को नॉमिनीज को धन्यवाद कहा। तापसी ने दीपिका पादुकोण, जाह्नवी कपूर, कंगना रनौत और विद्या बालन को धन्यवाद कहा।

कंगना ने दिया जवाब
तापसी पन्नू का ये वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। तापसी के साथ ही साथ कंगना के फैन्स भी इस वीडियो को खूब तेजी से शेयर करने लगे। इस बीच एक सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना रनौत को भी टैग किया। वीडियो पर कंगना रनौत ने लिखा- ‘शुक्रिया तापसी, विमल इलाइची फिल्मफेयर अवॉर्ड की तुम हकदार हो। तुमसे अधिक इसे कोई डिज़र्व नहीं करता।’

कंगना ने कसा तंज!
कंगना के इस जवाब के सोशल मीडिया पर कई मायने निकाले जा रहे हैं। कोई सोशल मीडिया यूजर इसे कंगना का बड़प्पन बता रहा है तो कुछ का कहना है कि जिस अंदाज में कंगना ने जवाब दिया है, वो उन्होंने तापसी पर तंज कसा है। वहीं विमल इलाइची के चलते कई सोशल मीडिया यूजर्स अजय देवगन का भी जिक्र कर रहे हैं। इसके साथ ही कई सोशल मीडिया यूजर्स कंगना रनौत को भी ट्रोल करने की कोशिश करते दिखे।