Sidharth Shukla Last Rite: कई सपनों को अधूरा छोड़ चले गए सिद्धार्थ, ब्रह्मकुमारी समाज की विधि से एक्टर के पार्थिव शरीर का किया जाएगा अंतिम संस्कार

1771

टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का यूं इस तरह सबसे मुंह मोड़कर हमेशा के लिए चले जाना सबको अखर गया. फिल्म इंडस्ट्री उनकी मौत की खबर से सदमे में है. शुक्रवार को दिन के 12 बजे ब्रह्मकुमारी के रीति-रिवाज से सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार किया जाएगा. बताया जा रहा है कि ब्रह्मकुमारी में परमिशन ने मिलने के कारण ओशिवारा में ही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

बता दें, सिद्धार्थ बचपन से ही अपनी मां के साथ ब्रह्मकुमारी के आश्रम जाते थे. वे अपने घर में एक मेडिटेशन का कमरा भी बनवाना चाहते थे.

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर से बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में है. अभिनेता के निधन पर सलमान खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन और माधुरी दीक्षित समेत कई हस्तियों ने शोक जताया है।

टीवी धारावाहिक ‘बालिका वधु’ में निभाए गए किरदार ने उन्हें घर-घर में पहचान व लोकप्रियता दिलाई.

वहीं 2020 में रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ के 13वें सीजन में जीत के बाद उन्हें काफी शोहरत मिली. उनके परिवार में मां और दो बहनें हैं.

बता दें, हार्ट अटैक से सिद्धार्थ का निधन हो गया. 40 साल की उम्र में इस अभिनेता (Sidharth Shukla Demise) ने हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया. टेलीविजन के शो “बाबुल का आंगन छूटे ना से” अपना टेलीविजन करियर शुरू करने वाले सिद्धार्थ ने बेहद कम उम्र में ही अपना एक खास मुकाम बना लिया था.