सिद्धार्थ शुक्ला के ट्विटर पर हुए 1 मिलियन फॉलोवर्स,एक्टर ने किया फैंस को शुक्रिया

212

टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इन दिनों काफी पॉपुलर हो गए हैं। बिग बॉस के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में गजब का इजाफा हुआ। शो के बाद सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं और उनके फैन्स भी उन पर जमकर प्यार लुटाते हैं। इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला के ट्विटर पर दस लाख यानि कि 1 मिलियन फॉलोवर्स (1Million Followers) हो गए हैं। सिद्धार्थ ने इस मौके पर फैन्स को उनका समर्थन करने के लिए शुक्रिया अदा किया ।

सिद्धार्थ ने फैन्स का धन्यवाद करते हुए ट्वीट किया -वुहु , बधाई। आज हम 1M मजबूत हो गए है। धन्यवाद मुझे समर्थन और मुझे पसंद करने के लिए चुनने … चहचहाना में शामिल होने के रूप में। ट्विटर पर तुम सब जुड़े रहना मेरे सबसे अच्छे फैसलों में से एक था .. यह देखना अच्छा लगता है कि पहले कुछ जो पीछा करते हैं वे अभी भी आसपास हैं … धन्यवाद।।। प्यार सभी को। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स उन्हें अक्सर ट्विटर पर ट्रेंड करते हुए देखे जाते हैं ।

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के प्रशंसक प्यार से उन्हें सिडनाज कहते हैं । फैन्स ने बार-बार #SidNaaz सोशल मीडिया पर ट्रेंड किया है । इस कपल ने एक रिकॉर्ड तोड़ा है क्योंकि उनके हैशटैग सिदनाज को इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा बार इस्तेमाल किया जा चुका है । इतना ही नहीं बल्कि वे एशिया के पहले ऑनस्क्रीन कपल भी बन गए हैं, जिन्होंने इस तरह का रिकॉर्ड तोड़ा है।

बता दें कि भुला देना और शोना शोना के बाद सिद्धार्थ और शहनाज का एक और म्यूजिक वीडियो भी आ रहा है जिसके लिए उन्होंने नए साल के दौरान गोवा में शूटिंग की । इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया है। इसके साथ ही सिद्धार्थ ब्रोकन लेकिन ब्यूटीफुल 3 वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं।