करण जोहर ने शेयर किया फिल्म ‘योद्धा’ का फर्स्ट लुक – फुल एक्शन में दिखेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

623
karan johar share first look of film yodha

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ‘शेरशाह’ की सफलता के बाद अब ‘योद्धा’ में नजर आएंगे. निर्माता- निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर धर्मा प्रोडक्शंस की पहली एक्शन फ्रेंचाइजी की घोषणा की है, साथ ही इस फिल्म में सिद्धार्थ का फर्स्ट लुक रिलीज किया है.

इस मोशन पोस्टर में हम सिद्धार्थ को एक विमान में बचाव अभियान पर देख सकते हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए करण ने लिखा है कि मैं सिद्धार्थ मल्होत्रा को धर्मा प्रोडक्शन की पहली फ्रेंचाइजी एक्शन फिल्म में लेने की घोषणा करता हूं जिसमें दमदार एक्शन करते नजर आएंगे. इसका निर्देशन Sagar Ambre और Pushjkar ojha करेंगे.

‘योद्धा’ 11 फरवरी 2022 को रिलीज होगी. इस फिल्म के फर्स्ट लुक में सिद्धार्थ सैनिक के रूप में एक प्लेन में बंदूक लेकर खड़े नजर आ रहे हैं. उनका इंटेंस लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इस फिल्म की स्टार कास्ट की घोषणा मेकर्स जल्द ही करने वाले हैं. सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, अपनी सीट बेल्ट बांध लीजिए क्योंकि ये एक जबरदस्त राइड होगी.

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ अजय देवगन की फिल्म ‘थैंक गॉड’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके अपोजिट रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी. हाल ही की रिपोर्ट्स के अनुसार, वो रोहित शेट्टी की कॉप बेस्ड वेबसीरीज का भी हिस्सा हो सकते हैं, हालांकि इसकी कोई आधिकारिक धोषणा नहीं हुई है.

‘शेरशाह’ एक्टर अपनी को-एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. एक्टर ने फिल्म प्रमोशन के दौरान कियारा के साथ अपने बॉन्ड को लेकर बताया था कि हम कई सालों से एक- दूसरे को जानते हैं, लेकिन पहली बार इस फिल्म में साथ में काम कर रहे हैं. इससे पहले मैं उनसे ‘लस्ट स्टोरीज’ के स्क्रीनिंग पर मिला था. उनके साथ करण जौहर भी मौजूद थे. हम डिंपल के किरदार के लिए काफी एक्साइटेड थे. उन्होंने इस किरदार को पूरी ईमानदारी के साथ निभाया है, जिसकी मैं प्रशंसा करता हूं.