‘MISSION MAJNU’ की शूटिंग के दौरान सेट पर घायल हुए SIDHARTH MALHOTRA, एक्टर के घुटने में लगी चोट

550

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) लखनऊ में फिल्म ‘Mission Majnu’ की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा को शूटिंग के दौरान घुटने में चोट लग गई है लेकिन घायल होने के बाद भी उन्होंने शूटिंग जारी रखी। दरअसल सिद्धार्थ फिल्म का एक एक्शन सीन शूट कर रहे थे और तभी एक मेटल के टुकड़े से उनका घुटना टकराया। सिद्धार्थ ने शूटिंग रोकने और रेस्ट लेने की बजाय चोट के लिए मेडिकेशन लिया। जहां चोट लगी थी वहां उन्होंने आइस लगाया और फिर उन्होंने बाकी के ऐक्शन सीन को जारी करने का फैसला किया।

रिपोर्ट के मुताबिक सीन में सिद्धार्थ को ऊंचाई से जंप करना था, वो इसके लिए कूदे लेकिन मेटल के टुकड़े से उनका घुटना टकरा गया और उन्हें चोट लग गई। सिद्धार्थ के चोटिल होने पर सेट पर अफरा-तफरी मच गई। उनके क्रू मेंबर उन्हें डॉक्टर्स के पास ले जाने के लिए बोलने लगे लेकिन सिद्धार्थ ने कहा कि वो पहले अपनी चोट पर आइसपैक लगाएंगे। उसके बाद उन्होंने थोड़ी देर आराम किया और पेन किलर खाया और इसके बाद उन्होंने अपनी शूटिंग पूरी की। अगर शूट रूकता तो कोरोना महामारी के बीच में निर्माता का काफी नुकसान होता, सिद्धार्थ ने इस बात का ध्यान रखा और चोटिल होने बावजूद अपने शूट को अंजाम दिया।

बता दें -फिल्म में लीड रोल सिद्धार्थ मल्होत्रा और साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना निभा रहे हैं। ये फिल्म सच्ची घटना पर बन रही है, ये इंडो-पाक के रॉ-मिशन पर आधारित है। फिल्म का पहला लुक हाल ही में जारी किया गया था। फिल्म की शूटिंग फरवरी से लखनऊ में हो रही है। इस फिल्म ‘मिशन मजनू’ को डायरेक्टर शांतनु बागची डायरेक्ट कर रहे हैं। जबकि इस फिल्म के निर्माता रॉनी स्क्रूवाला, अमर बुटाला और गरिमा मेहता हैं।

वहीं एक्टर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो – इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस रिश्ते की पुष्टि नहीं की है लेकिन दोनों अक्सर एक जगह स्पॉट किया जा रहा है।