सैफ अली खान ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, अब तक इन बॉलीवुड सिलेब्स ने लवाया टीका

409

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने शुक्रवार यानी 5 मार्च को कोरोना वैक्सीन का डोज लिया है। हालांकि अभिनेता ने इस बात की कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन मीडिया के कैमरे में कोरोना वैक्सीन सेंटर के बाहर स्पॉट हुए। सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सैफ अली खान के साथ कई और लोग भी नजर आए।

इन तस्वीरों में सैफ टीका लगवाने के बाद गाड़ी की तरफ जाते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान उन्होंने नीले रंग का कुर्ते और ग्रे ट्राउजर पहना है। साथ ही अभिनेता ने मुंह पर लाल रंग का एक कपड़ा भी बांध रखा है। बताया गया है कि एक्टर ने मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लैक्स में कोरोना का टीका लगवाया। जब वे कोरोना का टीका लगवाने आए थे, तब दूसरे लोग भी लाइन में खड़े दिखाई दिए थे।

बता दें कि सैफ अली खान के बेटे इब्राहीम का जन्मदिन भी शुक्रवार को है और इसी दिन ही उन्होंने कोरोना वैक्सीन का डोज लिया है। मालूम हो कि सैफ अली खान से पहले राकेश रोशन, अलका याग्निक, सतीश शाह, शिल्पा शिरोडकर ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई है। सतीश शाह का तो कोरोना का टीका लगवाना भी इसलिए ट्रेंड कर गया क्योंकि उन्होंने किसी भी तरह का वीआइपी ट्रीटमेंट नहीं मांगा।