सुशांत सिंह राजपूत पर फिल्म बनाने वाले मेकर्स पर भड़कीं बहन श्वेता, कहा- ‘किसी को हक नहीं’

217
sister of sushant shares an emotional video
sister of sushant shares an emotional video

सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी की कुछ घटनाओं पर फिल्म बनाने का दावा करने वाले निर्माताओं से दिवंगत अभिनेता का परिवार नाराज है। पहले सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह फिल्म पर रोक की मांग करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे। उनकी इस याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने निर्माताओं से जवाब मांगा है। अब इस पूरे मामले पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने मेकर्स पर गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने फैंस से अपील की है कि सुशांत की इमेज को खराब ना होने दिया जाए।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने किया ट्वीट
श्वेता ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि सुशांत सिंह राजपूत के निजी जीवन पर कोई भी चित्रण निजता के मौलिक अधिकारों का उल्लंघन है। श्वेता लिखती हैं कि उनके कानूनी उत्तराधिकारी की अनुमति के बगैर ऐसा नहीं किया जा सकता है।

श्वेता ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि ‘चलो हमारे प्यार सुशांत की इमेज को साफ रखने की दिशा में काम करते हैं। ठीक वैसे ही जैसे वो थे। आइए कसम लें कि हम किसी को भी उनकी छवि को खराब नहीं करने देंगे।‘

पिता ने किया हाईकोर्ट का रुख
पिता का कहना है कि सुशांत की जिंदगी पर कोई फिल्म बनाना निजता के मौलिक अधिकार का हनन है। एक्टर की जिंदगी पर कोई फिल्म या प्रकाशन से पहले उनके उत्तराधिकारी यानी परिजनों से मंजूरी लेना जरूरी है। यही नहीं सुशांत सिंह राजपूत के पिता का पक्ष रखते हुए वकील विकास सिंह ने कहा कि इस फिल्म में गलत चित्रण करने का प्रयास भी किया गया है। उन्होंने कहा कि यह काम उन लोगों ने ही किया है, जिन पर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप हैं।

‘न्याय: द जस्टिस’ का टीजर रिलीज
बीते दिनों फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ का टीजर रिलीज किया गया है। टीजर की शुरुआत एक अभिनेता के निधन से होती है। जिसमें पंखे से झूलता हुआ एक फंदा दिखाया जाता है। इसके बाद अधिकारियों की जांच टीम पूछताछ करती है। वहीं ड्रग्स का मुद्दा भी शामिल किया गया है। फिल्म 11 जून को रिलीज की जाएगी।