सुशांत सिंह राजपूत की मौत के नौ महीने बाद कृति सेनन ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- नकारात्मक्ता का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी

736

बीते साल अचानक हुई बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने हर किसी को हिलाकर रख दिया था। दिवंगत अभिनेता के करीबी दोस्त और फैंस अभी तक इस हादसे को भूल नहीं पाए हैं। अब सुशांत सिंह राजपूत की करीबी दोस्त और अभिनेत्री कृति सेनन ने उनकी मौत को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कृति सेनन ने नौ महीने बाद बताया है कि वह अभी तक सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में चुप क्यों थीं।

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार कृति सेनन ने कहा है साल 2020 उनके लिए काफी बुरा था। इसके बाद उन्होंने अपने करीबी दोस्त सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर चुप्पी साधने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। कृति सेनन ने कहा, ‘इस मामले को लेकर हर तरफ इतना शो था कि मैं इसका हिस्सा नहीं बनना चाहता थी। यह बात एक ऐसे प्वॉइंट पर पहुंच गई थी जहां लोगों ने संवेदनशील होना बंद कर दिया और चारों ओर बस नेगेटिविटी थी’।

कृति सेनन ने आगे कहा, ‘मैं उस नेगेटिविटी का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी। मुझे पता है कि मैंने स्थिति के बारे में क्या महसूस किया है और मैं उसे अपने पास रखना चाहती हूं। मुझे किसी भी चीज के बारे में किसी से बात करने की जरूरत महसूस नहीं हुई जो मैं महसूस कर रही थी। इसके अलावा आप जो कहना चाहते हैं, आप हमेशा सोशल मीडिया पर कह सकते हैं। आप चिल्लाने के बजाय लिख कर अपने भावनाओं को व्यक्त कर सकते हैं।’

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने कृति सेनन को हिलाकर रख दिया था। उन्होंने दिवंगत अभिनेता ने लिए सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर उन्हें याद किया था। कृति सेनन ने अपने पोस्ट में लिखा था, ‘सुष … मैं जानती थी कि आपका शानदार दिमाग आपका सबसे अच्छा दोस्त और सबसे बड़ा दुश्मन है.. लेकिन इसने मुझे पूरी तरह से झकझोर दिया है कि आपको अपने जीवन में एक पल ऐसा लगा, जहां मरना जीवन जीने की तुलना में आसान लगा। मेरी इच्छा है कि आपके आसपास के लोग उस पल आपके साथ होते, काश आपने उन लोगों को सदमा न दिया होता, जो आपसे प्यार करते थे .. काश मैं उस चीज को जोड़ पाती जो आपके भीतर टूटी हुई थी.. मैं नहीं कर सकी। .. मैं इतनी सारी चीजों की कामना करती हूं …. मेरे दिल का एक हिस्सा आपके साथ चला गया है … और एक हिस्सा आपको हमेशा जिंदा रखेगा … कभी भी आपकी खुशी के लिए प्रार्थना करनी बंद नहीं की और आगे भी नहीं होगी…।’

आपको बता दें कि बीते साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव मुंबई के ब्रांदा स्थित उनके घर में मिला था। इसके बाद मुंबई और बिहार पुलिस ने मामले की जांच की थी। हालांकि कुछ समय बाद सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला सीबीआई के पास चला गया। अब सीबीआई इस मामले की जांच कर रही हैं। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को 1 महीने के लिए जेल जाना पड़ा था। फिलहाल रिया चक्रवर्ती जमानत पर बाहर हैं।