2021 में शुरु हो सकती है श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘नागिन’ की शूटिंग, प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने किया खुलासा

177

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के चलते काफी चर्चा में हैं। बीते दिनों खुलासा हुआ था कि एक्ट्रेस इच्छाधारी नागिन के रूप में दिखाई देंगी। इस फिल्म को विशाल फुरिया डायरेक्टर करेंगे और निखिल द्विवेदी इसके प्रोड्यूसर हैं। वहीं अब इस फिल्म को लेकर निखिल ने एक इंटरव्यू में बताया कि कब इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो रही हैं।

निखिल द्विवेदी ने बताया है कि साल 2021 के बीच में श्रद्धा कपूर इस फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगी। आगें उन्होंने कहा कि- मुझे लगता है कि श्रद्धा कपूर लव रंजन के लिए रणबीर कपूर के साथ जल्द ही अपनी फिल्म शुरू करने वाली हैं, जो अगले साल के बीच तक लगभग आधी हो जाएगी, जिसके बाद इस हम फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगे।

हालांकि जिस दिन से श्रद्धा कपूर की इस फिल्म कि घोषणा हुई है तब से ही फैंस उन्हें नागिन रुप ने देखने के लिए काफी बेताब है। बीते दिनों श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘स्क्रीन पर नागिन (Naagin) का किरदार निभाना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है।

मैं श्रीदेवी मैम की ‘नागिन’ और ‘निगाहें’ की बहुत बड़ी फैन रही हूं और इसी को देखते हुए बड़ी हुई हूं। मैं हमेशा से इस तरह का किरदार निभाना चाहती थी जिसकी जड़ें भारतीय लोककथाओं से जुड़ी हों। इस तरह से बड़े परदे पर एक बार फिर से इच्छाधारी नागिन का जादू लौटने वाला है। अब देखना दिलचस्प होगा कि इसमें श्रद्धा के ऑपोजिट किसे कास्ट किया जाता है।

आपको बता दें बॉलीवुड में इससे पहले वैजयंतीमाला, रीना रॉय, रेखा और श्रीदेवी भी फिल्मों में नागिन का किरदार निभा चुकी हैं। श्रद्धा कपूर से पहले श्रीदेवी ने इच्छाधारी नागिन के किरदार वाली दो फिल्मों की सीरीज नगीना और निगाहें की थी जिनमें उनके नागिन के किरदार को आज भी याद किया जाता है। ऐसे में श्रद्धा कपूर के लिए श्रीदेवी के परफेक्शन तक पहुंचना बहुत कठिन होने वाला है।