सिद्धांत कपूर जमानत पर हुए रिहा -ड्रग्स लेने के आरोप में श्रद्धा कपूर के भाई को पुलिस ने किया था गिरफ्तार

261
Shradha Kapoor Brother
Siddhanth Kapoor-detained by Bengaluru Police

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक ड्रग्स के केस सामने आ रहे हैं। ड्रग्स मामले में आए दिन किसी ना किसी सितारे का नाम शामिल हो ही जाता है। इसी बीच एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई और एक्टर सिद्धांत कपूर को बेंगलुरू पुलिस ने हिरासत में ले लिया था ।

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार सिद्धांत कपूर को पुलिस ने जमानत पर रिहा कर दिया है। सीपी ईस्ट बेंगलुरु भीमा शंकर गुल्ड ने बताया कि अभिनेता श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर और गिरफ्तार किए गए चार अन्य लोगों को स्टेशन जमानत पर रिहा कर दिया गया है। उन्हें आगे और जब भी बुलाया जाएगा, उन्हें पुलिस के सामने पेश होना होगा।

खबरों की मानें तो एक पार्टी के दौरान सिद्धांत पर ड्रग्स लेने के आरोप लगे है। पूरे मामले की अगर बात करें तो बेंगलुरू पुलिस ने एमजी रोड स्थित एक होटल में रेड मारी थी। इस पार्टी में शामिल सिद्धांत समेत 6 लोग ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं।

ड्रग्स के सेवन में सिद्धांत कपूर समेत 6 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी लोग बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित एक होटेल में थे, जहां पर पार्टी चली थी। जैसे ही जानकारी मिली तो पुलिस तुरंत वहां पहुंच गई और छापेमारी की।

बता दें सिद्धांत कपूर शक्ति कपूर के बेटे और श्रद्धा कपूर के भाई हैं। सिद्धांत ने भी कई फिल्मों में अपना हाथ आजमा चुके हैं। स्टार-किड होने के बावजूद सिद्धांत ने अपने करियर की शुरुआत बतौर डिस्क जॉकी की थी । जिसके बाद सिद्धांत ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई डायरेक्टर को असिस्ट किया है।