कृति सेनन और वरुण धवन ने खत्म की फिल्म भेड़िया की शूटिंग, एक्ट्रेस ने कहा- तुम्हें मिस करूंगी

508

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) बहुत जल्द फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) में दिखाई देंगे। पिछले कई महीनों से फिल्म की शूटिंग अरूणाचल प्रदेश में चल रही है। इस फिल्म के लिए कृति सेनन ने अपने हिस्सके की शूटिंग खत्म कर ली है। ऐसे में शूटिंग खत्म होते ही फैंस के साथ वरुण धवन ने कृति संग दो बेहद स्पेशल फोटो शेयर की है। पहली तस्वीर में कृति वरुण की पीठ पर नजर आ रही हैं और दूसरी में दोनों समंदर किनारे एक पत्थर पर बैठे नजर आ रहे हैं।

एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा की, ‘क्या लगती है, हाय रब्बा, बहुत मज़ा आया आपके साथ।’ उन्होंने आगे हैशगैट #wolfpack डालते हुए लिखा कि, ‘भेड़िया की शूटिंग कृति के साथ खत्म हो चुकी है। अब ज़ीरो को बाय करने का समय आ गया है, हम होनों मिस करेंगे।’

तस्वीर में कृति ने पिंक कलर का स्वेटर और जींस पहन रखी है, जहां वरुण ने ब्लू जैकेट और डेनिम पहनी हुई है। फोटो देख साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों ने फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी एन्जॉय किया।

फिल्म की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में चल रही है, जहां की खूबसूरत तस्वीरें और फनी वीडियोज वो लगातार शेयर कर रहे थे। साथ ही उनसे मिलने के लिए रोजाना कहीं न कहीं से उनके फैंस मिलने जरूर आते थे।

बता दें भेड़िया एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। फिल्म की एक खास झलक फैंस के सामने पेश हो चुकी है। भेड़िया फिल्म के जरिए वरुण और कृति दोनों दूसरी बार साथ काम करने वाले हैं। इससे पहले दोनों फिल्म दिलवाले में साथ काम कर चुके हैं। इन दोनों के अलावा फिल्म दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी भी हैं।