‘मास्क पहनो’, रिचा चड्ढा के मास्क लगाने की सलाह पर – अभिनेत्री ने दिया करारा जवाब

353

पूरे विश्व में एक बार फिर कोविड 19 का कहर बरसता दिख रहा है। कोरोना से संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या करीब- करीब दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही है। ऐसे में एक ओर जहां सरकार सभी को कोविड प्रोटोकॉल्स का पालन करने के सख्त निर्देश दे रही हैं तो वहीं सितारे भी अपने- अपने स्तर पर समझाइश और मदद कर रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर ऋचा चड्ढा और करिश्मा तन्ना आमने सामने आ गए हैं।

ऋचा चड्ढा का कमेंट
दरअसल इन दिनों करिश्मा तन्ना गोवा में हैं। ऐसे में करिश्मा ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। इन तस्वीरों में करिश्मा काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक ओर जहां करिश्मा की कई फैन्स ने तारीफ की तो वहीं काफी सारे सोशल मीडिया यूजर्स ने अभिनेत्री को मास्क पहनने की भी सलाह दी। ऐसे में ऋचा चड्ढा ने भी कमेंट करते हुए लिखा- ‘मास्क पहनो।’

करिश्मा तन्ना का जवाब
ऋचा के कमेंट पर करिश्मा तन्ना ने भी बिना देरी के तपाक से जवाब दिया। करिश्मा ने ऋचा को जवाब देते हुए लिखा- ‘मैं अपने प्राइवेट विला में हूं, किसी पब्लिक स्पेस में नहीं मैडम।’ एक ओर जहां कई सोशल मीडिया यूजर्स को ऋचा का कमेंट पसंद आया तो वहीं दूसरी ओर करिश्मा के जवाब को कई फैन्स ने पसंद किया।

करिश्मा के फोटोज वायरल
वैसे बात करिश्मा के फोटोज की करें तो फैन्स इन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। करिश्मा के फोटोज पर 2 लाख से अधिक कमेंट्स आ चुके हैं, जबकि करीब एक हजार सोशल मीडिया यूजर्स ने तस्वीरों पर कमेंट किया है। करिश्मा फोटो में बाइक के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं फोटो के साथ करिश्मा ने कैप्शन में लिखा- ‘Wassupp’और इसके साथ ही तितली की इमोजी बनाई है।