‘फुकरे 3’ की शूटिंग हुई शुरू, अभिनेता पुलकित सम्राट ने शेयर की तस्वीर

286
fukrey 3 shooting

बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट ने अपनी आने वाली फिल्म फुकरे 3 की शूटिंग शुरू कर दी है। पुलकित सम्राट स्टारर ‘फुकरे 3’ की शूटिंग शुरू हो गई है। इस बात की जानकारी पुलकित सम्राट ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। उन्होंने लिखा की ‘फुकरे 3’ आपकी सेवा में।Advertisement

इस फोटो में उनके साथ वरुण शर्मा, मनजोत सिंह के साथ पोज देते हुए दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर फिल्म निर्माता और को-स्टार को टैग करते हुए लिखा, फुकरे 3 आपकी सेवा में। इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म की कहानी चार दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो आसान तरीके से ज्यादा रूपए कमाने के लिए एक जुट हो जाते हैं।

जबकि ऋचा चड्ढा फ्रैंचाइजी की फिल्म में मुख्य विलेन भोली पंजाबन का किरदार निभाया हैं और उम्मीद है कि इस बार भी वो अपने इसी किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म में ऋचा चड्ढा के अलावा उनके मंगेतर अली फजल, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह भी अपने-अपने किरदारों को आगे निभाते हुए दिखा देंगे। हाल ही में कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि वो फुकरे 3 से बाहर हो गए हैं। हालांकि अभी इस बारे में फिल्म निर्माता ने कोई भी पुष्टि नहीं की है।