मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के साथ अधिकारियों को निर्देश देते दिखे सिंधिया, कांग्रेस ने तस्वीर साझा कर साधा निशाना

191

बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की है जिसपर कांग्रेस ने चुटकी ली है.सिंधिया की तस्वीर में वह मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ पुलिस अधिकारी को निर्देश देते नजर आ रहे हैं. उनकी इस तस्वीर को लेकर कांग्रेस ने पूछा है कि मध्य प्रदेश का सीएम कौन है?

दरअसल, सिंधिया ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ”मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी के साथ इंदौर में प्रशासनिक अधिकारियों से महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की और चलित नशा मुक्ति केंद्र को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।” इस तस्वीर में सिंधिया के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी के अन्य नेता नजर आ रहे हैं.

सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद से वह अक्सर कांग्रेस के निशाने पर रहते हैं. कांग्रेस को एक बार फिर मौका मिला और तस्वीर साझा करते हुए तंज कस दिए. मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता केके मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”मप्र का CM कौन? शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर विमानतल पर अफसरों के साथ हुई बैठक में ड्रग के खिलाफ मुहिम में पुलिस प्रशासन को फ्री हैंड दिया, निर्देश सिंगल सोफे पर बैठे श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दे रहे हैं!CM,सांसद के साथ लंबे सोफे पर बैठे हैं? चित्र पूछ रहा है, CM कौन है?”

कांग्रेस की इस चुटकी पर बीजेपी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. बता दें कि सिंधिया गुट के विधायकों के समर्थन के बाद मध्य प्रदेश में बीजेपी सरकार बनी है. मध्य प्रदेश सरकार में सिंधिया का दखल नया नहीं है. वह अक्सर अधिकारियों के साथ अहम बैठकें करते रहे हैं.