स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब नजर नहीं आएंगी नायरा

835

स्टार प्लस का शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ दर्शकों के बीच हिट है। पहले अक्षरा और नैतिक और अब शो के लीड किरदारों नायरा (शिवांगी जोशी) और कार्तिक (मोहसिन खान) के बीच की केमेस्ट्री फैन्स को खूब पसंद आती है। इसी बीच शो में नायरा (Naira) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) अब इस शो में नजर नहीं आएंगी।

दरअसल, हाल ही में इस शो से जुड़ा एक प्रोमो वायरल हो रहा है, जिसमें नायरा पहाड़ के ऊपर से नीचे गिर जाती है। इस प्रोमो के साथ ही इस खबर पर मुहर लग गयी है कि नायरा का किरदार अब शो से खत्म होने वाला है। इसके बाद शो की कहानी में क्या मोड़ आएगा ये आने वाले एपिसोड्स में ही पता चल सकेगा। लेकिन इस खबर से शिवांगी के फैन्स बेहद शॉकड होंगे। लगभग 4 सालों से नायरा के रोल को शिवांगी प्ले कर रही थीं। अब देखने वाली बात होगी कि नायरा के किरदार की जगह कौन लेता है।

शो में सबसे पहले अक्षरा और नैतिक की कहानी दिखाई गई थी। अक्षरा के किरदार में हिना खान घर-घर में पॉपुलर हो गयीं थीं। हिना खान के रोल को भी कुछ इसी तरह खत्म किया गया था।

बात करें शिवांगी की तो वो देहरादून की रहने वाली हैं। शिवांगी ने 2013 में टीवी शो ‘खेलती है जिंदगी आंख मिचौली’ से डेब्यू किया था। लेकिन उन्हें पहचान ‘बेइंतहा’ में निभाए गए ‘आयत’ के रोल से मिली। इसके बाद वो ‘बेगूसराय’ में भी नजर आई थीं।

वहीं ये रिश्ता क्या कहलाता है शो से उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली। इसी शो से उनकी और को एक्टर मोहसिन खान की ऑनस्क्रीन के साथ ही ऑफस्क्रीन केमेस्ट्री भी बनने लगी थी। दोनों के डेट करने की खबरें आती रहती थीं। हालांकि बाद में इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आईं।

बहरहाल , टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो टीवी के पॉपुलर शोज में से एक है। फैन्स का क्रेज बनाए रखने के लिए शो के मेकर्स अक्सर हैरान कर देने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स लेकर आते हैं।