राज कुंद्रा ने अग्रिम जमानत के लिए खटखटया बॉम्बे हाईकोर्ट दरवाज़ा , पहले भी खारिज हो चुकी है याचिका

666
-raj-kundra-files-written-notes-in-anticipatory-bail-application-in-bombay-hc

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा(Raj Kundra) को अश्लील फिल्मों के केस(Pornography Case) में बीते महीने 19 जुलाई की रात क्राइम ब्रांच(Crime Branch) की प्रॉपर्टी सेल ने अरेस्ट किया था। राज को जेल की सलाखों के पीछे रहते हुए एक लगभग एक महीना होने को आया है। हाल ही में मुंबई की सेशंस कोर्ट ने राज की जमानत याचिका पर सुनवाई 20 अगस्त के लिए टाल दी थी। जिसके बाद राज की हिरासत अवधि एक बार फिर बढ़ गई थी। अब इस मामले में एक नया अपडेट सामने आया है।

खबरें हैं कि राज कुंद्रा ने अग्रिम जमानत(anticipatory bail) के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट(Bombay High Court) का दरवाज़ा खटखटाया है। अब देखना ये है कि क्या बॉम्बे हाईकोर्ट से राज को राहत मिलती है या फिर उनकी मुश्किलें ऐसी ही जारी रहती हैं। बता दें, कि इससे पहले भी राज कुंद्रा की अग्रिम जमानत याचिका खारिज हो चुकी है। मंगलवार 10 अगस्त को सेशंस कोर्ट में भी राज कुंद्रा और उनके आईटी प्रमुख रायन थोर्प की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई थी। खबरों के मुताबिक, सुनवाई के दौरान क्राइम ब्रांच ने कोर्ट को बताया कि कुंद्रा मामले में सहयोग नहीं कर रहे हैं और अगर उन्हें जमानत मिल जाती है तो वह दोबारा अपराध कर सकते हैं या देश से भागने की कोशिश भी कर सकते हैं। क्राइम ब्रांच के जांच अधिकारियों ने राज कुंद्रा की जमानत का विरोध करते हुए अदालत के सामने 19 कारणों को सूचीबद्ध कर पेश किया था।

इसी बीच, मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने अभिजीत भोंबले नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, अभिजीत भोंबले राज कुंद्रा की एक कंपनी के डायरेक्टर्स में से एक है। जिस ऐक्ट्रेस ने पोर्नोग्राफी केस में कुंद्रा की कंपनी और 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। उसमें अभिजीत भोम्बले के अलावा, गहना वशिष्ठ, अजय श्रीमंत और प्रिंस कश्यप इसमें मुख्य आरोपी हैं। बता दें कि ‘पोर्नोग्राफी केस’ में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अब तक 11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।