धोखाधड़ी का केस दायर होने पर शिल्पा शेट्टी का फूटा गुस्सा, बोलीं- ये मान-प्रतिष्ठा खराब करने की कोशिश – काशिफ खान से संबंध होने से किया इनकार

223
SHIPLA SHETTY SUPPORT RAJ KUNDRA

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) का विवादों से पीछा छूट ही नहीं रहा है. मुंबई के एक व्यापारी ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया है. इस वजह से शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं. इस पूरे मामले में शिल्पा शेट्टी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्वीट कर इस पर अपना मत व्यक्त किया है.

शिल्पा शेट्टी ने खुद की और राज कुंद्रा की सफाई में यह कहा
शिल्पा शेट्टी ने अपने ट्वीटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है, “मैं सुबह उठी तो मुझे पता चला कि मेरे और राज के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. यह सब जानकर मुझे झटका लगा. SFL फिटनेस एक कंपनी है. इसका सर्वेसर्वा काशिफ खान है. यह कंपनी वो अकेले ही चलाता है. इस ब्रांड के नाम से देशभर में फिटनेस जिम खोलने के सारे अधिकार उसी के पास हैं. इससे जुड़े सभी कॉन्ट्रैक्ट वही साइन करता है. इस कंपनी से जुड़े फाइनांस और बैंक से लेन-देन सहित सारे नियमित काम वह खुद देखता है. इसलिए उसके किसी भी लेन-देन की हमें कोई जानकारी नहीं है. इसी तरह हमने उससे किसी भी तरह से कोई पैसे का लेन-देन नहीं किया है. इसकी फ्रेंचाइजी सीधे काशिफ खान से ही ली जाती है. यह कंपनी 2014 में बंद हो गई है. इस कंपनी से जुड़ी सारी जवाबदेही काशिफ खान की ही बनती है.”

आगे शिल्पा शेट्टी ने लिखा, “मैंने पिछले 28 सालों से बहुत मेहनत की है. इतनी आसानी से मेरे नाम और प्रतिष्ठा को आंच पहुंचाई जा रही है. यह देख कर मुझे काफी दु:ख होता है. मैं कानून का सम्मान करने वाली और इसका पालन करने वाली देश की स्वाभिमानी नागरिक हूं. इसलिए मेरे अधिकारों की सुरक्षा होनी चाहिए.”